शर्मनाक! पड़ोस में रहने वाले 15 साल के किशोर ने 3 वर्षीय बच्ची के साथ की हैवानियत
शर्मनाक! पड़ोस में रहने वाले 15 साल के किशोर ने 3 वर्षीय बच्ची के साथ की हैवानियत
Share:

विलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक 3 वर्षीय बच्ची का रेप किया गया जिसके कारण उसकी मौत हो गई है। दुष्कर्म का इल्जाम एक 15 वर्षीय नाबालिग पर लगा है। नाबालिग आरोपित ने बाथरूम में ले कर कर बच्ची से बलात्कार किया था। घटना के पश्चात् आरोपित फरार है। घटना से नाराज पीड़िता के घरवालों ने चिकित्सालय के बाहर हंगामा किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर के अपराधी को हिरासत में ले लिया है। सबूत मिटाने के इल्जाम में नाबालिग के चाचा को भी गिरफ्तार किया गया है। घटना रविवार (17 मार्च, 2024) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना बिलासपुर के थानाक्षेत्र सिरगिट्टी का है। यहाँ 17 मार्च को थाने पर पीड़िता की माँ ने शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में बताया गया है कि रविवार को उनकी 3 वर्षीया बच्ची घर एक बाहर खेल रही थी। कुछ ही देर में वो लापता हो गई। घरवालों ने बहुत खोजबीन की पर वो नहीं मिली। तभी किसी ने बताया कि बच्ची को पड़ोस में रहने वाला 15 वर्षीय किशोर अपने साथ बाथरूम के अंदर ले गया है। बच्ची की माँ कुछ पड़ोसियों के साथ बाथरूम तक पहुँची तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। बहुत देर खटखटाने के पश्चात् भी दरवाजा अंदर से नहीं खोला गया। आखिरकार सभी ने मिल कर दरवाजे को तोड़ डाला। अंदर अपराधी एवं बच्ची दोनों मौजूद थे। बच्ची बेहोश हो चुकी थी। वह खून से लथपथ थी। बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर नाखूनों से घाव किए गए थे जिस से निरंतर खून निकल रहा था। 

कहा यह भी जा रहा है कि बलात्कार के चलते जब बच्ची दर्द से चीखी थी तब अपराधी ने दाँतों से उसे कई हिस्सों में काट डाला था। पीड़िता के परिजन बच्ची को ले कर चिकित्सालय पहुँचे। चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। पीड़िता की मौत की खबर प्राप्त होते ही उसके परिजनों ने चिकित्सालय के बाहर हंगामा आरम्भ कर दिया। हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुँची तथा लोगों को समझा कर शाँत किया। फ़ौरन ही मुकदमा दर्ज कर के आरोपित किशोर को हिरासत में ले लिया गया। उस पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। अपराधी के चाचा पर भी सबूतों को मिटाने का प्रयास करने का आरोप है। इस हरकत के कारण किशोर के चाचा को भी IPC की धारा 201 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

UP में घटी दिल दहला देने वाली घटना, 2 हिन्दू बच्चों को कमरे में बंद कर साजिद ने उस्तरे से बारी-बारी काटा और फिर...

'अदिति सिंह के चरित्र को बदनाम करो, तब दूँगी टिकट’', प्रियंका गाँधी को लेकर रायबरेली की MLA का चौंकाने वाला खुलासा

13 वर्षीय बच्ची के पेट में था दर्द, डॉक्टरों ने की जांच तो उड़ गए परिजनों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -