मां हीराबेन का हाल जानने पहुंच रहे है PM मोदी
मां हीराबेन का हाल जानने पहुंच रहे है PM मोदी
Share:

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बुधवार को ख़राब हो गई। उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। हीराबा के हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कुछ ही देर में मां का हाल जानने के लिए हॉस्पिटल पहुंचने वाले हैं। 

वही हीराबा का हाल जानने के लिए सीएम के मुख्य प्रधान सचिव के कैलाशनाथन यूएन मेहता हॉस्पिटल पहुंचे हैं। उनके साथ ही असरवा एवं दरियापुर के विधायक भी हॉस्पिटल पहुंच चुके हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का जन्म 18 जून 1923 को हुआ था। 18 जून 2022 को उन्होंने अपने जीवन के 100वें वर्ष में प्रवेश किया।

यूएन मेहता हॉस्पिटल की तरफ से जारी बुलेटिन में कहा गया है कि हीराबेन की तबीयत में निरंतर सुधार हो रहा है। हीरा बा का हाल जानने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबसे बड़े भाई सोमा भाई मोदी पहुंचे हैं। इसके अतिरिक्त अमृतभाई मोदी एवं पंकज मोदी भी मौके पर पहुंचे हैं। बता दें कि मंगलवार को ही तीर्थ यात्रा पर निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की कार का हादसा हो गया था। इस दुर्घटना में उन्हें चोट लगी थी। इसके अतिरिक्त उनके बेटे और बहू भी गंभीर रूप से घायल हुए थे। इस प्रकार दो दिन के अंदर ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवार को दो दुखों का सामना करना पड़ा है।

महाकाल मंदिर में मोहन भागवत ने किया जल स्तंभ का अनावरण, ये 2 मशहूर स्टार्स भी आए नजर

'BJP के लोग तोड़ रहे है देश...', मणिकशंकर अय्यर का आया बड़ा बयान

'बोलने पर पाबंदी लगी हुई है...', हाथ जोड़कर मुस्कुराते हुए बोले मुख्तार अंसारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -