'बोलने पर पाबंदी लगी हुई है...', हाथ जोड़कर मुस्कुराते हुए बोले मुख्तार अंसारी
'बोलने पर पाबंदी लगी हुई है...', हाथ जोड़कर मुस्कुराते हुए बोले मुख्तार अंसारी
Share:

बाँदा: यूपी के बांदा जेल में बंद बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को आज प्रयागराज लाया गया। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सख्त सुरक्षा के बीच मुख्तार अंसारी को प्रवर्तन निदेशालय विशेष अदालत यानि सेशन कोर्ट में पेश किया। इस के चलते सफेद कपड़े पहने मुख्तार अंसारी ने अदालत में जाने से पहले हाथ जोड़कर नमस्कार किया तथा कहा कि कुछ नहीं बोलूंगा।

वही जब मीडिया ने कई बार प्रश्न पूछा तो मुख्तार अंसारी ने कहा कि बोलने पर पाबंदी लगी हुई है, हम कुछ नहीं बोल सकते हैं, कुछ नहीं बोलेंगे, बोलने पर पाबंदी लगी हुई है, हम क्या बोलेंगे। दरअसल, मुख्तार अंसारी की 15 दिन की प्रवर्तन निदेशालय कस्टडी रिमांड आज दोपहर 2:00 बजे समाप्त हो रही है। अदालत में पेशी के पश्चात् अदालत उसे दोबारा बांदा जेल भेज देगी। प्रवर्तन निदेशालय की लंबी पूछताछ के पश्चात् भी पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी से यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर उसकी पत्नी अफशा अंसारी कहां है? विकास कंस्ट्रक्शंस का पैसा उसके बेटे के खातों में क्यों भेजा गया? वह कई प्रश्नों के उत्तरों को टालने का प्रयास कर रहा है तथा अपनी बीमारी का बहाना बना रहा है।

सूत्रों के अनुसार, अब तक की तहकीकात में सबसे बड़ा सवाल ये आया है कि पत्नी अफशा अंसारी, बेटे अब्बास अंसारी एवं उमर अंसारी के साथ-साथ साले सरजील के नाम पर संपत्तियां खरीदने के लिए पैसा कहां से आया? कहा जा रहा है कि जांच एजेंसी संपत्ति के बारे में पूछताछ के लिए कई सबूतों के साथ बैठी थीं। इन सवालों के अतिरिक्त गाजीपुर में 15 करोड़ किराया वसूलने के मामले में भी मुख्तार से पूछताछ की गई है। सूत्र बताते हैं कि इन 4 दिनों की पूछताछ में अंसारी से निरंतर यह जानने का प्रयास रहा है कि उसकी पत्नी अफशा अंसारी कहां हैं? चूंकि अफशा अंसारी के लिए भी लुकआउट नोटिस जारी है। जांच एजेंसी को उनकी तलाश है। मगर मुख्तार अंसारी ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं बताया है।

इस नेता को CM शिंदे ने दिलाया सरकारी विमान, जानिए क्यों?

'हम इंच भर जमीन नहीं देंगे...', आखिर किस पर भड़के CM बोम्मई?

गैंगस्टर की पत्नी बनी जिला परिषद की चेयरमैन, अब थामा BJP का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -