पंद्रह साल बाद रिंग में वापसी करेंगे बॉक्सर माइक टायसन, ट्वविटर पर की यह घोषणा
पंद्रह साल बाद रिंग में वापसी करेंगे बॉक्सर माइक टायसन, ट्वविटर पर की यह घोषणा
Share:

हैवीवेट चैम्पियन अमेरिका के फेमस बॉक्सर माइक टायसन (54) संन्यास के पंद्रह साल बाद रिंग में वापसी करने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर बॉक्सर टायसन ने यह सूचना दी है. उनका मैच बराह सितंबर को अमेरिका के ही वर्ल्ड चैम्पियन रॉय जॉन्स (51) से होने वाला है.

ट्ववीट करते हुए टायसन ने घोषणा की है- ''माइक टायसन की वापसी हो रही है. उनका मुकाबला रॉय जॉन्स के साथ बारह सितंबर को कैलिफोर्निया के डिग्निटी हेल्थ स्पोर्ट्स पार्क में होगा. यह आठ राउंड का एक्जिबीशन मैच पीपीवी पर प्रसारित होगा. 54 साल के टायसन ने पिछली फाइट साल 2005 व 51 वर्ष के जॉन्स ने साल 2018 में लड़ी थी.''

जानकारी के लिए बता दें की बॉक्सर टायसन ने अपना अंतिम मैच साल 2005 में केविन मैकब्राइड के खिलाफ खेला था. उन्हें हार संग अपना बीस साल का करियर सम्पात करना पड़ा था. हालांकि, इससे पहले टायसन ने एक लाइव चैट के वक्त कहा था कि वे एक चैरिटी मुकाबला खेलेंगे. बॉक्सर  टायसन इस चैरिटी के रूपए से बेघर लोगों की घर बनाने में मदद करना चाहते हैं. इस मुकाबले के लिए टायसन निरंतर प्रैक्टिस कर रहे थे. टायसन 50 में से 44 मैच अपने नाम कर चुके हैं. ऑल टाइम ग्रेट बॉक्सर के नाम से भी जाने जाते है माइक टायसन. वहीं, टायसन ने साल 1986 में बीस साल की उम्र में ट्रेवर बेबरिक का रिकॉर्ड तोड़ दुनिया का सबसे युवा हैवीवेट चैम्पियन होने का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कराया था. जो की आज भी ऐसा ही कायम है.

टेस्ट में सबसे अधिक छक्के जड़ने वाले 5 बल्लेबाज, चौंका देगा क्रिस गेल का स्थान

टेस्ट : सबसे अधिक गेंद खेलने वाले 5 बल्लेबाज, 2 भारतीय दिग्गज शामिल

2018 एशियन गेम्स में भारतीय टीम को मिला सिल्वर मेडल तब्दील हुआ गोल्ड में, जानिए कैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -