चेन्नई में भारी बारिश से स्कूल -कॉलेज बंद

चेन्नई में भारी बारिश से स्कूल -कॉलेज बंद
Share:

चेन्नई: जहाँ उत्तर भारत में ठण्ड ने दस्तक दे दी है, वहीँ तमिलनाडु बारिश से परेशान है. चेन्नई में भारी बारिश से हालात इतने बिगड़ गए कि भारी वर्षा के कारण शुक्रवार को सभी स्कूल और कॉलेज बंद रखे गए हैं. वहीँ सरकार ने भारी वर्षा को देखते हुए आईटी कंपनियों को भी कामकाज बंद रखने की सलाह दी है.

उल्लेखनीय है कि मौसम विभाग ने तटीय तमिलनाडु में भारी बारिश की चेतावनी दी थी,वहीँ नेशनल डिज़ास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (NDMA) ने गुरुवार रात को बारिश के दौरान बरती जाने वाली सावधानियां और सुझाव की जानकारी दी थी. बता दें कि गुरुवार को लगातार पांच घंटे से भी ज़्यादा हुई बारिश हुई थी . इस कारण चेन्नई के कई तटीय हिस्सों में भारी जलभराव देखा गया.इस कारण सैकड़ों लोग सड़कों पर ही घंटों जाम में फंसे रहे.

वहीँ दक्षिणी चेन्नई स्थित आईटी कॉरिडोर में बहुत-से ऑटोरिक्शा बंद हो गए. जबकि दूसरी ओर मरीना बीच पर भी सड़कें नदी बन गई . गाड़ियों को घुटनों-घुटनों पानी में जाते देखा गया.गुरुवार सुबह 8 .30 तक नंगमबक्कम इलाके में 15 सेंटीमीटर बारिश हो चुकी थी. निगम के कमिश्नर डॉ डी कार्तिकेयन ने लोगों को न घबराने की सलाह देते हुए धैर्य रखने को कहा है.

यह भी देखें

तमिलनाडु ने केंद्र सरकार से मांगे 256 करोड़ रुपये

दिनाकरन के बहाने देशद्रोह कानून की चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -