पटना में हुई मूसलाधार बारिश, विधान मंडल तक में घुसा पानी
पटना में हुई मूसलाधार बारिश, विधान मंडल तक में घुसा पानी
Share:

पटनाः इस बार बारिश अपना विकराल रूप ले रही है। बीते शुक्रवार को पटना में खराब मौसम के कारण मूसलाधार बारिश हुई। वहीं इस दौरान तेज गरज के साथ जबरदस्त बारिश हुई और इस कारण राजधानी के कई इलाकों में पानी लग गया और सड़कें डूब गईं। इस दौरान राजीव नगर, राजेंद्र नगर और कंकड़बाग जैसे इलाकों के साथ विधान मंडल तक में पानी जा घुसा। इसी के साथ उप मुख्‍यमंत्री रेणु देवी के आवासीय परिसर में भी डेढ़ फीट तक पानी है।

बताया जा रहा है मूसलाधार बारिश होने की वजह से राजीव नगर के इलाके में पानी भर गया। इसी के साथ ही कंकड़बाग और राजेंद्र नगर में भी पानी भर गया। वही दीघा के अधिकांश हिस्सों में जलजमाव हो गया। इस दौरान पाटलिपुत्र कॉलोनी की सड़कों में भी पानी भरा नजर आया। इसी के साथ मीठापुर, चिरैयाटांड़ पुल, करबिगहया, गर्दनीबाग समेत सरिस्ताबाद भी जलमग्न हो गया है। वैसे बारिश के चलते राजवंशी नगर में भी पानी के जलजमाव ने नगर निगम की पोल खोल दी है।

केवल यही नहीं बल्कि पुनाइचक के सरकारी आवासों में पानी प्रवेश कर गया है। आपको बता दें कि पटना में बारिश के बाद वातावरण नम बना हुआ है। वहीं दूसरी तरफ मौसम विभाग का कहना है अगले 24 घंटे में राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में तेज बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग ने बीते शनिवार के लिए येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किया था। इस समय कई राज्यों में बारिश के अलर्ट जारी है और कई राज्य ऐसे हैं जहाँ तेज बारिश हो रही है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने BJP को बताया झगड़ा करने वाली पार्टी

प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़? पति शोएब इब्राहिम ने वीडियो शेयर कर बताया क्या है सच

क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर! जल्द ही इस टीम से खेलते नजर आएंगे युवराज सिंह और क्रिस गेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -