प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़? पति शोएब इब्राहिम ने वीडियो शेयर कर बताया क्या है सच
प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़? पति शोएब इब्राहिम ने वीडियो शेयर कर बताया क्या है सच
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ को लेकर चर्चा चल रही हैं कि वह गर्भवती हैं। कई प्रशंसक तथा रिश्तेदारों के प्रश्नों के पश्चात् अब स्वयं दीपिका कक्कड़ तथा उनके हस्बैंड शोएब इब्राहिम ने बताया है कि आखिर सच क्या है। शोएब इब्राहिम ने हाल ही में प्रशंसक संग एक सरप्राइज लाइव सेशन किया। इस वीडियो में दोनों ने प्रेग्नेंसी की खबरों को झूठा बताया। 

वही अपने इस वीडियो में दीपिका कक्कड़ तथा शोएब इब्राहिम कह रहे हैं कि कैसे प्रेग्नेंसी की खबर फैलने के पश्चात् दोनों को लोग शुभकामनाएं देने लगे। प्रशंसकों के साथ-साथ दोनों के नजदीकी तथा रिश्तेदार भी उनसे पूछने लगे कि क्या यह खबर सच है तथा वह सही में माता-पिता बनने वाले हैं। साथ ही दोनों से इस बड़ी खबर को छिपाने के लिए शिकायत भी करने लगे। इससे परेशान होकर दीपिका कक्कड़ तथा शोएब इब्राहिम ने यूट्यूब पर वीडियो साझा किया तथा सभी की शिकायतों को दूर करते हुए सच बता दिया है। 

शोएब इब्राहिम ने इस जानकारी पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए वाईफ दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। साथ-साथ अपने प्रशंसकों से गुजारिश की है कि जब भी उनकी ओर से गुड न्यूज होगी तो वह स्वयं प्रशंसकों के साथ इसे साझा करेंगे। शोएब ने बताया कि हम हमेशा अपनी हर छोटी-बड़ी बात आपके साथ साझा करते हैं। यदि प्रेग्नेंसी की भी बात होगी तो हम स्वयं सबके साथ साझा करेंगे। साथ ही लोगों से झूठी खूबर न फैलाने के लिए निवेदन किया है।

अपनी बेटी संग नदी किनारे मस्ती करते नजर आईं संजीदा शेख

निक्की तंबोली ने पहनी ऐसी ड्रेस की फैंस बोले- तुमने अशांति फैला दी...

'कसौटी जिंदगी की' शो के एक्टर सीजेन खान बोले- मेरी पहली और आखिरी गलती थी श्वेता तिवारी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -