क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर! जल्द ही इस टीम से खेलते नजर आएंगे युवराज सिंह और क्रिस गेल
क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर! जल्द ही इस टीम से खेलते नजर आएंगे युवराज सिंह और क्रिस गेल
Share:

क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है जिसमे मेलबर्न के एक क्रिकेट क्लब ने दावा किया है कि वह इस गर्मी के सत्र में अपने टी20 मैचों के लिए युवराज सिंह तथा क्रिस गेल जैसे दिग्गज खिलाड़ीयों के साथ करार करने के बेहद करीब है। मेलबर्न के ईस्टर्न क्रिकेट संघ (ईसीए) की तीसरी स्तरीय प्रतियोगिता में खेलने वाले मुलग्रेव क्रिकेट क्लब ने बताया कि वे वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा तथा दक्षिण अफ्रीका के महान एबी डिविलियर्स के साथ भी चर्चा कर रहे हैं।

मुलग्रेव ने पूर्व ही श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान तथा उपुल थरंगा से करार करने के साथ पूर्व दिग्गज सनथ जयसूर्या को टीम का चीफ कोच नियुक्त किया है। मुलग्रेव के अध्यक्ष मिलन पुलेनयेगम ने बताया कि इंडिया के पूर्व हरफनमौला युवराज तथा वेस्टइंडीज के गेल के साथ वार्ता जारी है। पुलेनयेगम ने ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ से बताया, ‘हमने दिलशान से करार कर लिया है, सनथ एवं थरंगा को भी टीम से जोड़ा हैं। अब हम कुछ अन्य संभावित क्रिकेटर्स के साथ समझौतों को अंतिम रूप देने पर काम कर रहे हैं’।

उन्होंने बताया, ‘हम चर्चा कर रहे हैं तथा क्रिस गेल तथा युवराज के साथ हमने करीब 85 से 90 प्रतिशत चीजें कर ली हैं। हमें कुछ चीजों को अंतिम रूप देने की आवश्यकता है मगर चीजें सही दिशा में आगे बढ़ रही है’। इस मसले पर हालांकि इन दोनों खिलाड़ीयों ने अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। क्लब के अध्यक्ष ने बताया कि वे बड़े सितारों से करार करने के लिए और प्रायोजकों को जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

इस राज्य में बनेगा एक और स्पेसपोर्ट, नए पोर्टल की लॉन्चिंग के लिए ISRO ने किया प्राइवेट कंपनियों को आमंत्रित

महेंद्र सिंह धोनी ने नागरिकों से की खास अपील, चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी क्रिकेटर का किया सर्मथन

अपनी बायोपिक में किसी बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ स्टार को देखना चाहते है सुरेश रैना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -