तेलंगाना में मौसम बदल सकता है अपना मिजाज, हो सकती है झमाझम बारिश

तेलंगाना:  तेलंगाना में  शनिवार, रविवार को तेलंगाना के कुछ हिस्सों में भारी बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। जहां राज्य के कई जिलों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना भी जताई गई है, वहीं हैदराबाद शुष्क रहेगा। तेलंगाना और इसकी राजधानी हैदराबाद में शनिवार को छिटपुट स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश और भारी बारिश हो सकती है। भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार इसी तरह रविवार को राज्य में भारी बारिश की संभावना है, जबकि शहर के कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होगी।

इस बीच, राज्य में अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और 35 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है, जबकि न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस से 23 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है, जबकि अधिकतम तापमान की उम्मीद है। 31 डिग्री सेल्सियस से 33 डिग्री सेल्सियस रेंज न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस से 22 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।

गुरुवार को मीडिया द्वारा उद्धृत मामले से परिचित अधिकारियों के अनुसार, ब्रिटेन के अलावा, दुनिया भर के 30 से अधिक देश अब भारत के कोविद -19 वैक्सीन प्रमाण पत्र को पारस्परिक रूप से मान्यता देने के लिए सहमत हो गए हैं। जिन देशों ने भारत के साथ इस पारस्परिक मान्यता पर सहमति व्यक्त की है, उनमें यूनाइटेड किंगडम के अलावा फ्रांस, जर्मनी, नेपाल, बेलारूस, लेबनान, आर्मेनिया, यूक्रेन, बेल्जियम, हंगरी और सर्बिया शामिल हैं।

आज सावधान रहें इन 4 राशियों के लोग

होंडा से लेकर कावासाकी तक दोपहिया उद्योग इलेक्ट्रिक वाहनों पर अपना ध्यान करेंगे केंद्रित

केंद्र ने छोटे शहरों से त्योहारी सीजन में कड़ी सुरक्षा रखने को कहा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -