तमिलनाडु के 5 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, अगले कुछ दिनों तक बिगड़ेगा मौसम
तमिलनाडु के 5 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, अगले कुछ दिनों तक बिगड़ेगा मौसम
Share:

चेन्नई: पश्चिम बंगाल की पूर्वोत्तर खाड़ी के ऊपर कम दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना के साथ, चेन्नई क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र (RMC) ने कहा है कि नीलगिरी और कोयंबटूर के घाट क्षेत्रों में एक या दो स्थानों पर भारी वर्षा होने की संभावना है। 5 सितंबर से अगले चार दिनों के लिए तमिलनाडु के थेनी, डिंडीगुल, तिरुप्पुर और तेनकासी जिले।

मौसम विभाग की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि पश्चिमी हवाओं की गति में बदलाव के कारण, आज यानी 05 सितंबर से तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में एक या दो स्थानों पर गरज और बिजली के साथ हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होगी। मौसम एजेंसी के बुलेटिन में कहा गया है कि कोयंबटूर जिले के पहाड़ी इलाकों, नीलगिरी, थेनी और डिंडीगुल जिलों में एक या दो स्थानों पर भारी बारिश हुई।

इसी तरह 07 सितंबर से 9 सितंबर तक तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. कोयंबटूर जिले के पहाड़ी इलाकों, नीलगिरी, तिरुपुर, थेनी, डिंडीगुल और तेनकासी जिलों में कुछ स्थानों पर भारी वर्षा हुई। राजधानी शहर में अगले 24 घंटों तक आसमान में ज्यादातर बादल छाए रहेंगे। शहर के कुछ हिस्सों में गरज के साथ हल्की/मध्यम बारिश हो सकती है। अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26-27 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। 

तिलक-कलावा देखकर की थी प्रिंसिपल रामबाबू शुक्ला की हत्या, इस्लामिक स्टेट के आतंकी आतिफ और मोहम्मद फैसल दोषी करार

'दुनिया हमें इंडिया नाम से जानती है..', देश का नाम 'भारत' करने की चर्चा पर सीएम ममता बनर्जी का बयान

फिर लागू होगा 370 या कपिल सिब्बल को लगेगा झटका ? सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी, फैसला सुरक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -