मनारा-ईशा में छिड़ी भारी जंग, नेशनल टीवी पर दे डाली मारने की धमकी
मनारा-ईशा में छिड़ी भारी जंग, नेशनल टीवी पर दे डाली मारने की धमकी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का फिनाले जैसे नजदीक आ रहा है, प्रतियोगियों के रिश्ते बिगड़ते जा रहे हैं. कभी दोस्त रहीं ईशा-मनारा में तनाव हो गया है. मनारा की टीम टॉर्चर टास्क जीतकर फाइनलिस्ट बन गई है. ऐसे में हारे हुए प्रतियोगियों को मिर्ची लगी है. आगामी एपिसोड में टास्क हारने के बाद ईशा को मनारा संग लड़ते हुए देखा जाएगा. दोनों की कैटफाइट हुई.

ईशा ने मनारा को अनडिजर्विंग बताया. उन्होंने मनारा से कहा- तू मुनव्वर के साथ रहकर टू टाइमिंग हो गई है. वही ईशा की ये बात सुनकर मनारा चौंक जाती हैं. मनारा के पागल बुलाने पर ईशा भड़कती हैं तथा मनारा को थप्पड़ मारने की धमकी देती हैं. ईशा ने ताना मारते हुए कहा- पैर दबा दबाकर गुलामी करके फिनाले में पहुंची है तू. नकली औरत. अनडिजर्विंग गर्ल, चीप. ईशा ने मनारा को 30 साल की बच्ची कहकर बॉडी शेम भी किया. मुनव्वर संग हुए पैचअप पर सवाल उठाए. वही ईशा की बात का मनारा चिल होकर जवाब देती हैं. वो स्वयं को शो की इंडिविजुअल प्लेयर बताती हैं. अब देखना होगा ईशा-मनारा का बिगड़ा रिश्ता शो में उनकी बॉन्डिंग को किस हद तक खराब करता है.

वही हाल ही में बिग बॉस का ये अनसीन क्लिप वायरल हुआ जिसमे विक्की आएशा से गले ही नहीं मिलते बल्कि उन्हें प्यार से पैम्पर भी करते हैं। विक्की पहले आएशा के गालों पर प्यार से हाथ रखते हैं, फिर बालों में हाथ घुमाते हैं। फिर दोनों गले मिलते हैं। दोनों का ये बॉन्ड लोगों को रास नहीं आ रहा है। लोगों ने विक्की के मजे लेने शुरू कर दिए हैं। लोगों का कहना है अंकिता इसी कारण पति को लेकर इनसिक्योर हैं। एक ने लिखा- इतना प्यार कभी अंकिता पर तो नहीं लुटाया।

विक्की जैन ने मन्नारा को कहा 'घटिया' तो भड़की पूजा भट्ट, बोली- 'खुद को जेंटलमैन कहते हैं...'

मुनव्वर फारूकी की गोद में बैठीं मनारा चोपड़ा, देखकर चिढ़े अंकिता लोखंडे के पति, कह डाली ये बात

अंकिता लोखंडे ने नेशनल टीवी पर मनारा चोपड़ा को दी गाली, देखकर भड़के यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -