अंकिता लोखंडे ने नेशनल टीवी पर मनारा चोपड़ा को दी गाली, देखकर भड़के यूजर्स
अंकिता लोखंडे ने नेशनल टीवी पर मनारा चोपड़ा को दी गाली, देखकर भड़के यूजर्स
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में फिनाले से पहले खूब हंगामा हो रहा है। पिछले एपिसोड में मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के बीच बहसबाजी देखने को मिली। विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के झगडे के बीच अंकिता और मनारा का झगड़ा भी हो जाता है। अंकिता मुनव्वर से बात करने का प्रयास करती हैं। मगर मनारा बीच में खड़ी हो जाती हैं। वो अंकिता को मुनव्वर के सामने नहीं जाने देती हैं। इससे नाराज अंकिता मनारा को पागल बुलाती हैं।

वही इसके चलते अंकिता लोखंडे मनारा को गाली देती हैं। हालांकि आधी गाली बोलकर वो रुक जाती हैं। अंकिता का ये जेस्चर देखने के बाद सोशल माीडिया पर अभिनेत्री को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। उन्हें संस्कारी इमेज याद दिलाई। इस पर एक शख्स ने लिखा- ये अंकिता ने क्या कहा, क्या ये पवित्र रिश्ता की बहू है? दूसरे ने कहा- इसने गाली दी फिर रुक गई, बड़ी पवित्र और संस्कारी बहू है। वही एक शख्स ने अंकिता लोखंडे को बदतमीज बताया। लोगों का कहना है ये अंकिता की रियलिटी है जिसे वो शो में दिखाती नहीं हैं।

बता दे कि इन दिनों शो में अंकिता की मुनव्वर संग लड़ाई चल रही है। आगामी एपिसोड में भी दोनों के बीच झगड़ा होगा। वही शो का प्रोमो देख फैंस का उत्साह बढ़ गया है तथा अब सब ये जानने के लिए उत्साहित है कि बिग बॉस की ट्रॉफी कौन जीतता है? 

बिना इंटरनेट के फोन पर काम करेगा टीवी! 19 राज्यों में जल्द शुरू हो सकता है D2M पायलट प्रोजेक्ट

विक्की जैन ने नेशनल TV पर दी अंकिता लोखंडे को एक्सपोज करने की धमकी, कहा- 'सुशांत का...'

'गलती कर दी विक्की के साथ शो में आकर', पति पर भड़की अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -