विक्की जैन ने मन्नारा को कहा 'घटिया' तो भड़की पूजा भट्ट, बोली- 'खुद को जेंटलमैन कहते हैं...'
विक्की जैन ने मन्नारा को कहा 'घटिया' तो भड़की पूजा भट्ट, बोली- 'खुद को जेंटलमैन कहते हैं...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के नए एपिसोड में विक्की जैन की मन्नारा से गंदी वाली लड़ाई हुई। झगड़े के चलते विक्की ने मन्नारा को घटिया कहा। इतना ही नहीं, मन्नारा को शर्मिंदा करने का भी प्रयास किया। ऐसे में बिग बॉस OTT 2 की सदस्य पूजा भट्ट भड़क गईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर विक्की को खरीखोटी सुनाई है। उन्हें विक्की पर इतना गुस्सा आ रहा था कि उन्हाेंने विक्की का नाम तक लेना जरूरी नहीं समझा। उन्होंने विक्की को मेल प्रतियोगियों के नाम से संबोधित किया। 

पूजा ने लिखा, "जिस तरीके से आप बैठी हैं न वह बहुत, बहुत घटिया।” एक मेल प्रतियोगी ने ये सब कहकर मन्नारा चोपड़ा को शर्मसार करने का प्रयास किया जो केवल अपने दोस्त को बचाने का प्रयास कर रही थीं। जब सारे पैंतरे खत्म हो जाते हैं तब महिला को शर्मिंदा करते हैं तथा फिर खुद को जेंटलमैन बोलते हैं। ये बिल्कुल भी कूल नहीं है।” दरअसल, नए एपिसोड में दिखाया गया कि टॉर्चर टास्क के दूसरे राउंड से पहले मुनव्वर, विक्की द्वारा छिपाया गया राशन उठा लेता है। ऐसे में विक्की भड़क जाते हैं और मुनव्वर से राशन छीनने का प्रयास करते हैं। मन्नारा और अभिषेक बीच में आते हैं और मुनव्वर को विक्की के वार से बचाते हैं। जहां अभिषेक सामने खड़ा रहकर लड़ रहा होता है। वहीं मन्नारा सोफे के आर्मरेस्ट पर बैठकर मुनव्वर को प्रोटेक्ट करती हैं। 

विक्की, अभिषेक और अरुण से बहस कर रहे होते हैं। वहीं अंकिता, मन्नारा को 'मुनव्वर की असिस्टेंट' बताते हुए बोलती हैं, 'मैं इनके कारण मुनव्वर से बात नहीं कर सकती।' विक्की का ध्यान मन्नारा की तरफ जाता है और वह बोलते हैं, “अच्छा लग रहा है आपको एक लड़के के गोद में बैठ के? अच्छा लग रहा है? देखो तुम कैसे बैठी हो। कितना घटिया लग रहा है। छी छी छी।” अंकिता उन्हें टोक देती हैं। हालांकि, विक्की नहीं रुकते हैं। वह बोलते हैं, "मन्नारा, अगर तुम बीच में आओगी तो तुम्हें धक्का दिया जाएगा। तुम जिस तरह से बैठी हो वह बहुत गलत है।" विक्की का कमेंट सुनने के बाद मुनव्वर बताते हैं कि उनके बीच एक तकिया है। 

बिना इंटरनेट के फोन पर काम करेगा टीवी! 19 राज्यों में जल्द शुरू हो सकता है D2M पायलट प्रोजेक्ट

'गलती कर दी विक्की के साथ शो में आकर', पति पर भड़की अंकिता लोखंडे

जिस नाजिला का नाम लेकर आयशा ने मुनव्वर फारुकी पर लगाए आरोप, उसने झाड़ा अब अपना पल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -