मुनव्वर फारूकी की गोद में बैठीं मनारा चोपड़ा, देखकर चिढ़े अंकिता लोखंडे के पति, कह डाली ये बात
मुनव्वर फारूकी की गोद में बैठीं मनारा चोपड़ा, देखकर चिढ़े अंकिता लोखंडे के पति, कह डाली ये बात
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का विनर कुछ ही दिनों में दुनिया के सामने होगा. फिनाले से पहले बिग बॉस के घर में टॉर्चर टास्क हुआ. जिसके लिए बिग बॉस ने दो टीम बनाई. टीम A में मुनव्वर फारूकी, मनारा चोपड़ा, अरूण और अभिषेक थे. टीम B में विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और आएशा खान थीं. टीम B ने टास्क में टीम A के लोगों पर मिर्च-मसाला लगाकर उन्हें जमकर टॉर्चर किया. 
लेकिन जब टीम B की बारी आई, तो उन्होंने किचन से सारे मसाले लेकर छिपा दिए. इस बीच मुनव्वर ने भी अपना दिमाग लगाया तथा छिपे हुए मसालों को ढूंढ निकाला, जिस पर अंकिता-विक्की ने उन पर गुस्सा करना शुरू कर दिया. 

अंकिता-विक्की का कहना था कि ये मसाले उनके पर्सनल लग्जरी आइटम्स में आते हैं. लेकिन मुनव्वर उन मसालों को देने को तैयार नहीं थे. झगड़ा बढ़ा, तो अभिषेक, अरुण और मनारा, मुनव्वर को बचाने आ गए. फिर अंकिता-विक्की ने मुनव्वर से बात करने का प्रयास किया, लेकिन मनारा, मुनव्वर की गोद में बैठ गईं और उन्हें किसी से बात नहीं करने दी. इस पर अंकिता और विक्की दोनों को ही मनारा पर गुस्सा आ गया. 

विक्की निरंतर मुनव्वर से कुछ बात करने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन मनारा उनकी गोद से हटने को तैयार नहीं थीं. इस पर विक्की को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने मनारा को चीप कह डाला. मनारा को चीप बोलने के लिए विक्की को बहुत ट्रोल किया जा रहा है. वहीं कुछ लोग विक्की को विनर मैटेरियल कंटेस्टेंट बता रहे हैं. वही अब वीकेंड का वार पर सलमान खान इस पर क्या प्रतिक्रिया देते है ये देखने वाली बात होगी। 

बिना इंटरनेट के फोन पर काम करेगा टीवी! 19 राज्यों में जल्द शुरू हो सकता है D2M पायलट प्रोजेक्ट

'गलती कर दी विक्की के साथ शो में आकर', पति पर भड़की अंकिता लोखंडे

विक्की जैन ने नेशनल TV पर दी अंकिता लोखंडे को एक्सपोज करने की धमकी, कहा- 'सुशांत का...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -