माँ कुँए में गिर गई सुनकर बचाने भागा बेटा, लगा दी छलांग लेकिन...
माँ कुँए में गिर गई सुनकर बचाने भागा बेटा, लगा दी छलांग लेकिन...
Share:

जयपुर: जयपुर जिले में आज एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है। मिली जानकारी के तहत यहां मां को कुएं में गिरते देखकर उसकी जान बचाने के लिये बेटा भी उसके पीछे-पीछे उसमें कूद गया। हालाँकि वह ना तो मां को बचा पाया और न ही खुद बच पाया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत दोनों की कुएं में डूबने से मौत हो गई है। इस हादसे में मां-बेटे की मौत होने की सूचना बाद इलाके में मातम पसर गया। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने दोनों के शवों को बाहर निकाल लिया है। बताया जा रहा है पुलिस अब आगे की कानूनी प्रक्रिया पूरी करने में जुटी है। इस हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया और इस हादसे को जयपुर के चाकसू थाने इलाके का बताया जा रहा है।

वहीं पुलिस के अनुसार हादसा आज सुबह करीब 10 बजे चाकसू थाना इलाके के शक्कर खावदा गांव के पास एक ढाणी में हुआ। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि दोनों मां-बेटे गांव में ही अपने सरसों के खेत में काम कर रहे थे। वहीं इस बीच मां सोना देवी (48) कुएं पर बाल्टी से पानी निकालने के लिये चली गई। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया। ऐसा होने के चलते वह कुएं में गिर पड़ी। इस घटना को देखकर पास में मौजूद बेटे गिर्राज (25) मां को बचाने के लिये दौड़ा, लेकिन तब तक वह कुएं में गिर गई। जी हाँ और इस पर गिर्राज ने मां को बचाने के लिये आनन-फानन में कुएं में छलांग लगा दी।

हालाँकि उसके बाद दोनों मां-बेटे कुएं में डूब गये। वहीं इस घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीण उनको बचाने के लिये वहां पहुंचे और उन्होंने मां-बेटे को बचाने के लिये राहत कार्य शुरू कर पुलिस को सूचित किया। वहीं इस पर चाकसू थानाप्रभारी यशवंत सिंह मौके पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल सिविल डिफेंस की रेस्क्यू टीम को बुलाया हालाँकि जब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

दर्दनाक! तीन बच्चों सहित महिला ने खाया जहर, सामने आई चौंकाने वाली वजह

माँ गई थी मायके, बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

शादी के बाद भी चल रहा था महिला का अफेयर, रास्ता साफ़ करने के लिए उठाया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -