स्वास्थ्य मंत्री ने जीएमआर ने हाइड हवाई अड्डे पर Mapmygenome COVID परीक्षण प्रयोगशाला का किया उद्घाटन
स्वास्थ्य मंत्री ने जीएमआर ने हाइड हवाई अड्डे पर Mapmygenome COVID परीक्षण प्रयोगशाला का किया उद्घाटन
Share:

तेलंगाना राज्य के स्वास्थ्य मंत्री श्री एटेला राजेंदर और डॉ. रंजीथ रेड्डी (लोकसभा सांसद) ने आज जीएमआर हैदराबाद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मेपीजेनोमिक कोविड परीक्षण लैब का उद्घाटन किया, जिसमें यात्रियों को सुरक्षित यात्रा के लिए अतिरिक्त सुविधा दी गई। यह परीक्षण सुविधा शहर में प्रवेश करने वाले सभी यात्रियों की सुरक्षित यात्रा को सक्षम करती है, जो घरेलू कनेक्टिंग फ़्लाइट या अंतर्राष्ट्रीय प्रस्थान करने वाले यात्रियों के लिए निर्धारित है। Mapmygenome इंडिया ने इस उद्यम के लिए GMR Hyderabad International Airport Ltd के साथ भागीदारी की है।

जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड से एक पीआर विज्ञप्ति के अनुसार, यह बताता है कि 'सरकारी जनादेश के अनुसार, आगमन पर अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों को अपने आरटी-पीसीआर नकारात्मक रिपोर्ट को ले जाना होता है, जो मूल देश से प्रस्थान से पहले 96 घंटे के भीतर आयोजित की गई थी।'

विकास के बारे में बोलते हुए, अनु आचार्य, संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, मैपइमेजेनोम ने कहा, "हैदराबाद में राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा ग्राहक अनुभव के मामले में भारत के शीर्ष हवाई अड्डों में से एक है। इस परीक्षण के साथ, यात्रियों को समय और प्रयास की आवश्यकता होती है। उनकी यात्रा से पहले कोविड परीक्षण। चूंकि अधिक उड़ानें चालू हो जाती हैं, इसलिए यह परीक्षण केंद्र हैदराबाद और तेलंगाना में कोविड स्थिति के बेहतर प्रबंधन में मदद कर सकता है, विशेष रूप से संक्रमण की दूसरी लहर के डर के बीच जीवन यापन कर रहे है। "

दो साल से गलत तरीके से सोशल मीडिया का उपयोग करने वाले व्यक्ति को हुई जेल

टीआरपी पर दिशा-निर्देशों की समीक्षा करने के लिए बनाई गई नई समिति

भारतीय सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में शीर्ष 7 आतंकवादियों को किया स्केच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -