दो साल से गलत तरीके से सोशल मीडिया का उपयोग करने वाले व्यक्ति को हुई जेल
दो साल से गलत तरीके से सोशल मीडिया का उपयोग करने वाले व्यक्ति को हुई जेल
Share:

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने एक व्यक्ति को जमानत देते समय दो साल के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करने से प्रतिबंधित कर दिया है। उनकी जमानत रद्द हो जानी चाहिए, क्या उन्हें शराबबंदी का उल्लंघन करना चाहिए। न्यायमूर्ति सिद्धार्थ ने उन्हें जमानत देते हुए शर्तें भी लगाईं “वह सोशल मीडिया का उपयोग दो साल की अवधि के लिए या ट्रायल कोर्ट के समक्ष मुकदमे के समापन तक नहीं करेगा। 

जमानत शर्तों में से किसी के भी उल्लंघन से जमानत रद्द हो जाएगी।” मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य राजनेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में अखिलानंद राव को देवरिया पुलिस ने गिरफ्तार किया और इस साल 12 मई से जेल में डाल दिया।

आवेदक के खिलाफ केस-एफआईआर के तथ्य दर्ज किए गए कि उसने राज्य के मुख्यमंत्री और अन्य जन प्रतिनिधियों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की। एफआईआर पुलिस ने दर्ज की थी। यह भी आरोप लगाया गया था कि उसने अपनी स्थिति को गलत तरीके से दिखाया और अनुचित लाभ प्राप्त करने का प्रयास किया। आवेदक का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील ने कहा कि यह पुलिस द्वारा झूठे आरोपों का मामला है। आवेदक 12.05.2020 से जेल में था और 11 मामलों का आपराधिक इतिहास रखता है।

टीआरपी पर दिशा-निर्देशों की समीक्षा करने के लिए बनाई गई नई समिति

भारतीय सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में शीर्ष 7 आतंकवादियों को किया स्केच

दिल्ली सरकार ने पर्यटन विभाग को एक नया स्टैंड रेस्तरां खोलने की दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -