स्वास्थ्य मंत्री बन्ना ने उठाए CM सोरेन पर सवाल, कहा- 'कांग्रेस पार्टी बचेगी तो हम बचेंगे...'
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना ने उठाए CM सोरेन पर सवाल, कहा- 'कांग्रेस पार्टी बचेगी तो हम बचेंगे...'
Share:

रांची: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर कटाक्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम एक गठबंधन सरकार चला रहे हैं तथा हमारी स्थिति कुछ ऐसी है जैसे एक गाना है 'जब मांझी ही नाव डुबाए, उससे कौन बचाए'।

आगे बोलते हुए बन्ना गुप्ता ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री सिर्फ हमारी पार्टी कांग्रेस को अंत की तरफ ले जाना चाहते हैं, तो इसका कोई औचित्य नहीं है। हमारी पार्टी बचेगी तो हम बचेंगे। वही सोशल मीडिया पर इन दिनों स्वास्थ्य मंत्री बन्ना का बयान तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कितनी सच्चाई है, अभी कहा नहीं जा सकता।

वही दूसरी तरफ हाल ही में हेमंत सरकार ने नई शराब नीति को लागू करने का निर्णय लिया है. जिसके पश्चात् प्रदेश के शराब व्यापारी तथा बार एवं रेस्त्रां संचालक बहुत चिंतित हैं. वही रांची के प्रेस क्लब में इस नीति के विरोध में झारखंड बार एवं रेस्त्रां एसोसिएशन की तरफ से एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजित की. जिसमे संघ के अध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि प्रदेश सरकार को सिर्फ राजस्व पर ध्यान नहीं देना चाहिए बल्कि इससे व्यक्तियों को प्राप्त हो रहे रोजगार पर भी ध्यान देने की आवश्यकता है. यदि एक बार रेस्त्रां खुलता है तो सैकड़ों व्यक्तियों को रोजगार प्राप्त होता  है.

सरकार ने प्रतिबंधित संगठन SFJ से जुड़े ऐप्स, सोशल मीडिया को ब्लॉक करने का आदेश दिया

दिग्विजय सिंह पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला, बोले- 'मैंने और जनता ने दिग्विजय सिंह के...'

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -