अलादीन बनने का सपना हुआ सच! सामने आया जादुई कालीन का वीडियो
अलादीन बनने का सपना हुआ सच! सामने आया जादुई कालीन का वीडियो
Share:

बचपन में आपने अलादीन (Aladdin) और उसके जादुई चिराग (Magic Lamp) की कहानियां जरूर पढ़ी या सुनी तो होंगी ही। अलादीन अपनी जादुई चटाई (Magical Carpet) की सहायता से फटाफट कहीं भी चला जाता था। उसके पास एक जिन्न (Aladin Ka Jin) भी होता था। हालांकि, ये सब एक काल्पनिक कहानी का भाग ही था, लेकिन सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल (Aladdin Video) हो रहा है उसने अलादीन की यादों को फिर से ताजा कर चुका है।  दरअसल, वायरल वीडियो में अलादीन के रूप में एक शख्स दुबई की सड़कों पर उड़ता हुआ नजर आ रहा है। जिसे देखने के उपरांत लोग हैरान रह गए। शख्स का नाम RhyzOrDie है, जो पेशे से एक YouTuber है। उसने अलादीन की जादुई दुनिया के एक हिस्से को वास्तविकता में चेंज कर दिया है। वैसे तो यह वीडियो एक वर्ष पूरा बताया जा रहा है, लेकिन इस समय यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

'जादुई कालीन' की सवारी!: RhyzOrDie अपनी 'जादुई कालीन' पर सवार होकर दुबई की सड़कों पर उड़ते दिखाई दिए। वो पानी के ऊपर भी उड़ते दिखे। YouTuber रेबियन नाइट्स थीम के कंटेंट क्रिएट कर रहे है। इसी कड़ी में उन्होंने मैजिक कार्पेट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया गया है। जिसमें उन्होंने अलादीन के कपड़े पहन रखे है।  उन्हें ज़मीन से थोड़ा ऊपर उड़ते हुए देख लोग अपना होश चुके है। कमाल की बात ये है कि वे पानी पर भी अपनी जादुई चटाई के सहारे उड़ते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को अबतक एक लाख से अधिक बार देखा गया है। 

 

क्या है असलियत?: वास्तव में, RhyzOrDie ने एक इलेक्ट्रॉनिक लॉन्गबोर्ड (Electronic Longboard) का उपयोग किया था, जिस पर उन्होंने कालीन बिछाई और हवा में उड़ने का सीन क्रिएट कर लिया है। इस वीडियो पर यूजर्स ने आश्चर्यजनक प्रतिक्रियाएं भी दे दी है। हालांकि, लोगों ने वीडियो को खूब पसंद किया। एक यूजर ने लिखा- ऐसा लग रहा है, जैसे अलादीन मध्ययुगीन काल को छोड़कर 21 वीं सदी में टाइम-मशीन के माध्यम से उतर रहा है। वहीं एक यूजर लिखा- विज्ञान का चमत्कार, अलादीन इज बैक!

गुजरात चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जय नारायण व्यास का इस्तीफा

गुजरात चुनाव में पहली बार पाकिस्तान से आए 'हिन्दू' डालेंगे वोट, सरकार ने दी है नागरिकता

गुजरात चुनाव: कौन हैं ईसूदान गढ़वी ? जिन्हे केजरीवाल ने बनाया AAP का CM कैंडिडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -