सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

छत्तीसगढ़ में पार्टी प्रत्याशी अपना रहे नया तरीका, मतदाता को रिझाने ले रहे चिकन का सहारा

छत्तीसगढ़ में पार्टी प्रत्याशी अपना रहे नया तरीका, मतदाता को रिझाने ले रहे चिकन का सहारा

रायपुर: देश में चुनावी समर चल रहा है और इस दौरान पार्टी प्रत्याशियों द्वारा नए नए तरीके अपनाए जा रहे हैं। यहां बता दें कि मतदाता को रिझाने के लिए अब प्रत्याशियों ने नया तरीका अपनाया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि चुनावी मौसम में नोट पकड़े जाना तो आम है लेकिन अब बात चिकन पकड़े जाने तक पहुंच गई है, वो भी सैकड़ों किलो चिकन। मामला छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले का है। यहां कुछ उम्मीदवारों ने वोटरों को अपने पाले में खींचने के लिए चिकन का चारा डाल दिया है। 

उत्तरप्रदेश: ट्रक और बस की भिड़ंत में पांच यात्रियों की मौत

उत्तरप्रदेश: ट्रक और बस की भिड़ंत में पांच यात्रियों की मौत

लखनऊ: देश में इस समय लगातार ही सड़क हादसों में इजाफा हो रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ और बुलंद शहर की सीमा पर गभाना थाना क्षेत्र के राजमार्ग संख्या-91 पर रविवार देर शाम सड़क किनारे खड़ी एक परिवहन विभाग रोडवेज की बस को पीछे से आ रहे कैंटर ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बस गहरे गड्ढे में पलट गई। वहीं इस हादसे में पांच यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है। 

सुप्रीम कोर्ट से आलोक वर्मा को नहीं मिलेगी अगली तारीख

सुप्रीम कोर्ट से आलोक वर्मा को नहीं मिलेगी अगली तारीख

नई दिल्ली: देश में चर्चाओं में चल रहे सीबीआई मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा से साफ शब्दों में सोमवार को जल्द से जल्द जवाब दाखिल करने को कहा है। यहां बता दें कि आलोक वर्मा ने सुप्रीम कोर्ट से कुछ और वक्त की मांग की थी। इसके अलावा कोर्ट ने साफ कहा है कि मामले की सुनवाई की तारीख आगे नहीं बढ़ेगी।

जल्द ही देश को मिलेगा 100 रुपए का एक और नया नोट, यह होगी खूबियां

नई दिल्ली. देश में तक़रीबन दो साल पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 और 1000 के नोटों को बंद करने की घोषणा की थी और इसके बाद से उनके इस फैसले को लेकर देश में अक्सर राजनीती होते रहती है. एक तरफ एक पार्टी कहती है कि यह नोटेबंदी देश की जनता को परेशान करने के लिए ही थी तो वही केंद्र सरकार का कहना है कि नोटेबंदी से देश को बहुत फायदा हुआ है. 

अब वियतनाम में आया 'तोराजी' तूफान का कहर, 14 की मौत

हनोई. पिछले कुछ महीनों से दुनिया भर में  प्राकृतिक आपदाओं ने बहुत कहर मचाया है. इन आपदाओं में इंडोनेशिया के दोहरे भूकंप से लेकर केरल की भीषण बाढ़ और हाल ही में तमिलनाडु में आया गाजा तूफ़ान भी शामिल है. अब इस कड़ी में वियतनाम में भी ऐसी ही एक भयंकर प्राकृतिक आपदा आई हुई है जिसने यहाँ के जन-जीवन को तहस नहस कर के रख दिया है.

ख़बरें और भी 

'दशहरा' के बाद 'बाईपास रोड्स' पर निकले नील नितिन

छत्तीसगढ़: बारूदी सुरंग में हुआ विस्फोट, एक जवान शहीद

बहन जाह्नवी के सामने सेक्स से जुड़ा सवाल पूछते ही शर्म से लाल हुए अर्जुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -