सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

आप पार्टी ने सिग्नेचर ब्रिज के स्थान पर पोस्ट की नीदरलैंड के ब्रिज की तस्वीर

नई दिल्ली: 11 साल इंतजार के बाद आखिरकार दिल्ली स्थित सिग्नेचर ब्रिज रविवार को खुल रहा है, लेकिन इससे पहले ही दिल्ली में सियासत तेज हो गई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पूरी कैबिनेट के साथ मौजूद रहेंगे। वहीं इससे पहले ही आप पार्टी सिग्नेचर ब्रिज की तस्वीर को लेकर हंसी का पात्र बनती नजर आ रही है और साथ ही उद्धघाटन से पहले उसकी काफी फजीहत भी हो गई है आप पार्टी इस वक्त सोशल मीडिया पर भी लोगों के निशाने पर है।

शेरनी अवनि की हत्या पर भड़की मेनका गाँधी गाँधी, महाराष्ट्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने महाराष्ट्र के यवतमाल में बाघिन अवनि की हत्या करने पर कड़ी नाराजगी जताई है. मेनका गांधी ने कहा है कि अवनि की क्रूरता के साथ हत्या की गई है. मेनका ने कहा कि अवनि बाघिन को मारना साफ-साफ अपराध का ही मामला है. दरअसल,  महराष्ट्र में एक अभियान चला कर शेरनी अवनि की हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि इस खूंखार बाघिन ने 13 लोगों को शिकार बना लिया था.

INDVSWI: आज धोनी और कोहली के बिना खेलेगी भारतीय टीम, टी-20 विश्व चैम्पियन से होगा मुकाबला

कोलकाता आज भारत के खेल प्रेमियों के लिए बहुत ख़ास दिन है. ऐसा इसलिए क्योंकि आज भारत और वेस्ट इंडीज के बीच टी-ट्वेंटी सीरीज का पहला मैच कुछ ही घंटों में शुरू होने वाले है. भारत और वेस्ट इंडीज के बीच खेला जाने वाला यह मैच आज शाम सात बजे से कोलकाता के इडेन गार्डन स्टेडियम में खेला जाएगा. 

AUS VS SA : पहले वनडे में ही पस्त हुआ ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका ने 6 विकेट से हराया

सिडनी. ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में स्थित पर्थ स्टेडियम में आज ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए पहले ODI क्रिकेट मैच में ही ऑस्ट्रेलिया की टीम को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने साउथ अफ्रीका को 6 विकेट से हरा कर एकतरफा जीत हासिल की है. 

आजम खान ने भी किया योगी की मूर्ति योजना का समर्थन, बोले सरदार पटेल से भी ऊँची हो मूर्ति

गांधीनगर. कुछ समय पहले ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर उनकी दुनिया की सबसे ऊँची मूर्ति का अनावरण किया था. इसके बाद से तो जैसे देश में मूर्ति निर्माण को लेकर दौड़ ही शुरू हो गई है. कुछ महीनों पहले ही महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई में छत्रपति शिवजी की दुनिया की सबसे ऊँची मूर्ति बनाये जाने की बात कही थी और अब उत्तरप्रदेश में भी योगी सरकार द्वारा भगवान् राम की दुनिया की सबसे बड़ी मूर्ति बनाने की योजना की खबर सामने आ रही है.

ख़बरें और भी 

टी 20 सीरीज शुरू होने से पहले ही वेस्टइंडीज को लगा एक और बड़ा झटका

मोदी सरकार का दीवाली पर ग्रामीणों को तोहफा, 20 रूपए में मिलेगा गैस कनेक्शन

पहले टी20 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, खलील अहमद और क्रृणाल पांड्या को मिला मौका

किंग्स इलेवन पंजाब के साथ अब नहीं दिखेंगे वीरेन्द्र सहवाग, तोड़ा नाता

पूर्व सीएम बंसीलाल चौधरी की संपत्ति का मामला सुलझा, श्रुति चौधरी का दावा खारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -