सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

राहुल गांधी की बातों को गंभीरता से न ले, इसका सिर्फ आनंद उठाइये : पीएम मोदी

 

नई दिल्ली. देश में बहुत जल्द ही चुनावी माहौल बनने वाला है. देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव बहुत तेजी से नजदीक आ रहे है और 2019 के लोकसभा चुनाव भी अब ज्यादा दूर नहीं है. ऐसे में देशभर के तमाम राजनेता भी अपने विपक्षियों पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने के साथ उनपर तंज कसने के भी नए-नए मौके ढूंढ रहे है. इसी कड़ी में अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी निशाना साधते हुए उनपर कई तंज कसे है.


भारतीय रेलवे को रामायण एक्सप्रेस में मिली सफलता, अन्य शहरों से भी चलाने का बना मन

 

नई दिल्ली: भारतीय रेलवे द्वारा रेल यात्रियों को लगातार कुछ न कुछ सौगातें दी जाती हैं जिसका वे सभी भरपूर लाभ प्राप्त करते हैं। हाल में भारतीय रेलवे प्रशासन रेलवे की ओर से नवंबर माह में रामायण एक्सप्रेस शुरू करने जा रहा है, जिसे लेकर विभाग काफी उत्साहित भी है। यहां बता दें कि भारतीय रेलवे द्वारा त्योहारी सीजन को देखते हुए कई ट्रेनों को चलाया जा रहा है। जिससे यात्रियों को किसी तरह की कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। 

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने कहा, अयोध्या में बनना चाहिए राम मंदिर

 

नई दिल्ली: भारत में इस समय अयोध्या राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर सियासत गर्माई हुई है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर जहां एक ओर स्थानीय राजनैतिक पार्टियां  कड़ा संघर्ष कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर अन्य राजनैतिक पार्टी भी इसे गंभीर मुद्दा बनाए हुए हैं। हाल में उत्तरप्रदेश के यादव परिवार की छोटी बहू ने भी अयोध्या में राम मंदिर की बात कही है। 

यूपी के पूर्व मंत्री नवाब कौकब हमीद का निधन

लखनऊ. यह वर्ष देश के कई वरिष्ठ राजनेताओं और उनके परिजनों के लिए शायद ठीक नहीं है, ऐसा इसलिए क्योंकि इस वर्ष देश ने कई बड़े और वरिष्ठ नेताओं को खो दिया है. फिर चाहे वो तमिलनाडु के नेता करूणानिधि हो या फिर बीजेपी के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी. ऐसी ही एक अन्य नेता ने भी कल रात अपने प्राण त्याग दिए है. 

दिल्ली की हवा हुई जहरीली अस्पताल में बढ़ी मरीजों की संख्या

 

नई दिल्ली: भारत की राजधानी दिल्ली में इस समय आम आदमी को हर तरह से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यहां बता दें कि बीते कुछ दिनों से दिल्ली की हवा कुछ ज्यादा ही जहरीली हो गई है। जिससे लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत हो रही है। दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण से वहां की आवोहवा प्रदूषित हो रही है। सरकार द्वारा इसके लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने भी बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए दिल्ली में दीवाली त्योहार के चलते पटाखों पर बैन लगा दिया है।

ख़बरें और भी 

भारत वेस्टइंडीज के बीच अंतिम वनडे मैच आज, रोमांचक होगा मुकाबला

अब ब्रिटिश PM थेरेसा मे भी देगी युद्ध में शहीद भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि, तरीका भी होगा अनोखा

गरीब बच्चों के साथ ईशान ने इस तरह सेलिब्रेट किया बर्थडे, जाह्नवी का दिखा सेक्सी लुक

राहुल गांधी की बातों को गंभीरता से न ले, इसका सिर्फ आनंद उठाइये : पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -