भारत वेस्टइंडीज के बीच अंतिम वनडे मैच आज, रोमांचक होगा मुकाबला
भारत वेस्टइंडीज के बीच अंतिम वनडे मैच आज, रोमांचक होगा मुकाबला
Share:

तिरुवनंतपुरम: भारत वेस्टइंडीज के बीच चल रही पांच वनडे मैचों की सीरीज का पांचवां और आखिरी वनडे मैच गुरूवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। यहां बता दें कि इस समय वेस्टइंडीज की टीम भारत दौरे पर आई है और टीम को भारतीय टीम के साथ टेस्ट,वनडे और टी20 सीरीज खेलनी थी। वेस्टइंडीज ने टेस्ट सीरीज में भारत के हाथों पहले ही हार झेल ली है और वनडे में भी भारत वेस्टइंडीज टीम पर भारी पड़ रहा है। 

बॉल टेंपरिंग मामला: आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट संघ ने की सजा कम करने की मांग

गुरूवार को पांचवे वनडे मैच में एक बार फिर दोनों टीमें आमने सामने होंगी। यहां बता दें कि टीम इंडिया पहले ही इस सीरीज में 2-1 की बढ़त बना चुकी है और अब ​कोहली ब्रिगेड इसे 3-1 से करने का प्रयास करेगी। इसके अलावा वेस्टइंडीज टीम हर हाल में अपने आखिरी मुकाबले को जीतकर सीरीज को 2-2 से बराबरी करने की पूरी कोशिश करेगी।  

INDvsWI: वेस्टइंडीज पर भारत की अब तक की सबसे बड़ी जीत, 224 रनों से जीता मुकाबला


 
गौरतलब है कि भारतीय टीम में सभी खिलाड़ी अपने शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। जिससे टीम में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। वहीं गुरूवार को होने वाले मैच में दोनों टीमें इस प्रकार रहेंगी।

टीमें इस प्रकार हैंः
भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडू, ऋ षभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र  चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, उमेश यादव, लोकेश राहुल, मनीष पांडे और केदार जाधव।

वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान), फाबियान एलेन, सुनील अंबरीश, देवेंद्र बिशू, चंद्रपाल हेमराज, शिमरोन हेटमायेर, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, एविन लुईस, एश्ले नर्स, कीमो पॉल, रोवमैन पावेल, केमर रोच और मार्लन सैमुअल्स। 


खबरें और भी 

#MeToo: BCCI पर भड़के गांगुली, कहा राहुल पर लगे आरोपों से छवि ख़राब हुई

राहुल जौहरी जांच पैनल में हुआ बदलाव, सभी साक्ष्यों को करना होगा प्रदर्शित

टीम इंडिया को पांचवें वनडे में पिच से मिलेगी मदद, बनेगा फिर विशाल स्कोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -