गरीब बच्चों के साथ ईशान ने इस तरह सेलिब्रेट किया बर्थडे, जाह्नवी का दिखा सेक्सी लुक
गरीब बच्चों के साथ ईशान ने इस तरह सेलिब्रेट किया बर्थडे, जाह्नवी का दिखा सेक्सी लुक
Share:

बॉलीवुड के यंग स्टार कहे जाने वाले मशहूर एक्टर ईशान खट्टर आज अपना 23वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. ईशान ने रात 12 बजे ही अपने परिवारवालों और कुछ खास लोगों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. ईशान ने अपना 23वां बर्थडे अपनी फैमिली के साथ मुबंई के किसी रेस्टोरेंट में सेलिब्रेट किया है. लेकिन इस सेलिब्रेशन में सबसे खास यह थी कि इस पार्टी में ईशान की को-स्टार और कथित गर्लफ्रेंड जाह्नवी कपूर भी मौजूद थीं.

सोशल मीडिया पर ईशान के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. बॉलीवुड में अपनी फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाले अभिनेता ईशान खट्टर अपने परिवार के साथ बहुत खुश नजर आए. बीते रोज ईशान के परिवार ने मुंबई में ईशान के लिए एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया जहां कई सितारे नजर आए. ईशान अपनी सबसे अच्छी दोस्त जाह्नवी कपूर के साथ बहुत खुश दिखाई दिए.

ईशान के लिए जाह्नवी रात 12 बजे बांद्रा के कैफे पहुंची. इस दौरान ईशान के भाई शाहिद कपूर भी यहां अपनी पत्नी मीरा के साथ पहुंचे. ईशान ने इस दौरान गरीब बच्चों को कुछ गिफ्ट्स भी दिए थे. ईशान इस मौके पर अपनी मां को भी साथ लाए थे. आपको बता दें हाल ही में ईशान ने अपने लिए एक शानदार गाड़ी खरीदी है. अब तक उनकी अगली फिल्म का नाम सामने नहीं आया है.

पहली बार मीरा राजपूत दिखी अपने दोनों बच्चों के साथ, फोटोज वायरल

काजोल और अजय ने अपनी बेटी पर खर्च किए करोड़ों रूपए, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

एक नहीं बल्कि दो-दो बार शादी करेंगी प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -