सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

एप्पल मैनेजर को गोली मारने वाले पुलिसकर्मी गिरफ्तार, 302 के तहत दर्ज हुआ मामला

लखनऊ: लखनऊ में शुक्रवार देर रात एप्पल कंपनी के मैनेजर विवेक तिवारी की गोली मारने के मामले में लखनऊ पुलिस ने दो पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि विवेक तिवारी अपनी पूर्व सहकर्मी सना खान के कार से साथ कहीं जा रहे थे, इसी दौरान उनकी गाड़ी से गश्त करती पुलिस की मोटर साइकिल की टक्कर हो गई, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जब वे नहीं रुके तो पुलिस ने गोली चलाई जो सीधे विवेक के सर पर जा लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.


शिवराज पर AAP का आरोप, फर्जी तरीके से बाटें 2300 करोड़ के ठेके

नई दिल्ली। देश में चुनाव नजदीक आ रहे है और ऐसे में देश की विभिन्न राजनितिक पार्टियों और उनके नेताओं ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना भी शुरू कर दिया है। लेकिन अब इस कड़ी में आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी सरकार पर 2300 करोड़ के ठेके फर्जी तरीके से दिए जाने का गंभीर आरोप लगाया गया है। 


CMD माधवन ने कहा, HAL ने 2017-18 में किया अब तक का रिकॉर्ड कारोबार

नई दिल्ली: हिंदुस्तान एरोनॉटिकल लिमिटेड (एचएएल) के एक शीर्ष अधिकारी ने शनिवार को कहा है कि तमाम चुनौतियों के बावजूद एचएएल ने राजस्व और मुनाफे में महत्वपूर्ण वृद्धि हासिल की है. अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक (सीएमडी) आर माधवन ने बेंगलुरू में एक बयान में कहा, "हमने पिछले साल के 17,60,379 लाख रुपये के कारोबार के मुकाबले 2017-18 वित्तीय वर्ष में 18,28,386 लाख रुपये का सबसे ज्यादा कारोबार दर्ज किया है."


UN में बदले पाकिस्तान के सुर, बोला भारत से युद्ध कोई विकल्प नहीं है

वॉशिंगटन। कुछ दिनों पहले ही भारत को युद्ध की चेतावनी देने वाले पड़ोसी देश पाकिस्तान ने परदेश जाते ही अपने सुर बदल लिए है। पकिस्तान ने यूनाइटेड नेशंस (UN) की हालिया बैठक में अपनी शराफत दिखाने की कोशिश करते हुए कहा है कि वो भारत से युद्ध करने के बजाये सभी मसलो को शांति से बात चित कर के सुलझाना  चाहता है। 


बुलेट ट्रेन की राह हुई आसान, जापान ने जारी किये 5,500 करोड़ रुपये

नई दिल्ली। देश में पिछले कुछ दिनों से मोदी सरकार की महत्वकांशी योजना "बुलेट ट्रैन परियोजना' को लेकर जापान की ओर से फंडिंग रोके जाने जैसी अफवाहे तूल पकड़ रही थी। लेकिन अब सरकार की इस योजना की राह की सभी मुश्किलें हट गई है। 


ख़बरें और भी 

पाकिस्तान : सामाजिक कार्यकर्ता ने खोली पोल, बोले- सेना की कठपुतली हैं सरकार

आखिर क्या है डिप्थीरिया, जिसने दिल्ली में निगल ली 24 जिंदगियां

रेड हॉट ड्रेस में नजर आया दीपिका का कातिलाना अवतार

7वां वेतन आयोग : प्रदर्शनकारियों पर सरकार सख्त, कट सकती है तनख्‍वाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -