रेड हॉट ड्रेस में नजर आया दीपिका का कातिलाना अवतार
रेड हॉट ड्रेस में नजर आया दीपिका का कातिलाना अवतार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और स्टनिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं. दीपिका की शानदार एक्टिंग ने तो लोगों को अपना दीवाना बनाया ही है और इसके साथ ही उनकी खूबसूरती की भी दुनिया दीवानी है. दीपिका हर तरह की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगतीं हैं चाहे वो उनके वेस्टर लुक हो या फिर ट्रेडिशनल लुक. अवार्ड फंक्शन और इवेंट्स में भी दीपिका अपने स्टनिंग लुक के जरिए सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. हाल ही में दीपिका ने एक और फोटोशूट करवाया है जिसमें वो कहर ढा रही हैं.

इस बार दीपिका ने रेड हॉट फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका किलर अवतार नजर आ रहा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं दीपिका ने रेड कलर का नेट वन पीस पहना हुआ है. इस डीप नेक वन पीस में दीपिका का सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने डाइमंड का नेक पीस और डायमंड इयरिंग पहले हैं और लाइट मेकअप केरी किया हुआ है. दीपिका के बोल्ड एक्सप्रेशंस उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. दीपिका का ये फोटोशूट फोटोग्राफर Errikos Andreou ने किया है और उन्होंने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दीपिका की फोटो शेयर की है.

दीपिका ने ये फोटोशूट एक ज्वेलरी ब्रांड के लिए करवाया है जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं दीपिका के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वो जल्द ही आलिया भट्ट के साथ कॉफी विद करण के सीजन-6 में पहली सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर शामिल होंगी.

'कॉफी विद करण' में पहली जोड़ी बनेंगी रणबीर कपूर की एक्स और प्रजेंट गर्लफ्रेंड

GQ अवार्ड्स में बॉलीवुड की हसीनाओं के हॉट लुक ने लूटी महफ़िल, एक्टर्स भी कुछ पीछे नहीं रहे

एक साथ नजर आए बॉलीवुड के 7 सुपरस्टार्स, करने वाले हैं बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -