सुष्मिता से बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने छुपाई थी यह बात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा
सुष्मिता से बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने छुपाई थी यह बात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन जलवे दिखाने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को आज कौन नहीं जानता. हर कोई उनका दीवाना है. ऐसे में आप यह भी जानते ही होंगे कि कई सालों बाद उन्होंने इंडस्ट्री में वापसी की है. जी हाँ, वह वेब सीरीज के जरिए बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. ऐसे में जल्द ही एक्ट्रेस आर्या वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं जिसका बीते दिनों ट्रेलर रिलीज हुअ था. आप सभी को बता दें कि यह सीरीज डिज्नी हॉटस्टार पर 19 जून को रिलीज होगी. केवल इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपनी लव-लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. आपको पता हो पिछले कुछ सालों से सुष्मिता 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं.

वहीं आए दिन सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने रोहमन शॉल को लेकर कुछ खुलासे किए हैं. जी दरअसल उन्होंने बताया है कि रोहमन ने उनसे अपनी उम्र छिपाकर रखी थी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता सेन ने कहा,'' शुरुआत में उन्होंने कुछ कारणों के चलते अपनी उम्र छिपाई थी. मैं उनसे पूछती थी कि आपकी उम्र कितनी है? आप बहुत यंग लगते हो. वह कहते थे गेस करो? बाद में मैंने महसूस किया कि वह मुझसे कितने यंग है, इसलिए वह इन सब बातों में नहीं पड़ना चाहते थे. मुझे ऐसा लगता है कि ऐसे मिलना हमारी किस्मत में था.''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि कुछ महीने पहले ही रोहमन सुष्मिता और उनकी बेटियों के साथ ही शिफ्ट हुए हैं. जी हाँ और बीते दिनों खबर थी कि ये कपल जल्द शादी करने वाला है. वहीं उसके बाद सुष्मिता ने इन खबरों को बेकार बताया था. वैसे सभी को दोनों के जल्द से जल्द शादी करने का इंतज़ार है.

रॉकस्टार बोलकर टाइगर ने दी दिशा को जन्मदिन की बधाई

12वी तक चेहरे पर दिशा ने नहीं लगाया साबुन, यह चीज है उनकी खूबसूरती का राज

मार्क जुकरबर्ग की आलोचना करने वाले कर्मचारी को 'Facebook' ने नौकरी से निकाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -