12वी तक चेहरे पर दिशा ने नहीं लगाया साबुन, यह चीज है उनकी खूबसूरती का राज
12वी तक चेहरे पर दिशा ने नहीं लगाया साबुन, यह चीज है उनकी खूबसूरती का राज
Share:

बॉलीवुड में अपनी फिटनेस और अपनी हॉटनेस के लिए मशहूर होने वाली दिशा पाटनी का आज जन्मदिन है. दिशा पाटनी को लोग बहुत प्यार देते हैं और आज के समय में उनके लाखो चाहनेवाले हैं. ऐसे में उनकी खूबसूरती के राज के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन आज हम आपके सामने उस राज को खोलने वाले हैं. आप सभी ने अक्सर ही देखा होगा इंस्टाग्राम पर दिशा अपनी ढेर सारी फोटो शेयर करती हैं और वो भी बिना मेकअप के. ऐसे में सभी उनकी खूबसूरती का राज जानना चाहते हैं.

हम आप सभी को बता दें कि एक बार लेक्‍मे फैशन वीक के एक इंटरव्‍यू के दौरान दिशा ने खुलासा किया था, कि ''उन्‍होंने 12वीं तक अपने चेहरे पर किसी भी तरह का फेस वॉश या क्‍लींजर तक प्रयोग नहीं किया था. बल्‍कि उनकी मां ने उन्‍हें बेसन और दही से चेहरा धोने के लिए कहती थीं, जिसका वो पालन करती थीं.'' जी हाँ, केवल इतना ही नहीं उन्होंने बताया था कि वह अपनी स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए बहुत सारा पानी पीती हैं. वहीं उस समय उस इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि ''मेरी मम्मी मुझे हमेशा पर्याप्त पानी पीने के लिए कहती थीं. जब मैंने यह फॉलो किया तब मुझे पता चला कि यह तो सच में काम करता है.''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि दिशा की खूबसूरती में कुछ साथ उनकी फिटनेस भी दिया है जो उन्होंने वर्कआउट से बनाई है. दिशा का कहना है कि ''हम जो कुछ खाते हैं, उसका असर हमारे चेहरे पर दिखता है.'' दिशा का मानना है कि खूबसूरत त्वचा के लिए अच्छी डाइट बेहद जरूरी है. दिशा हरी पत्तेदार सब्जियां और सलाद खाने के साथ ही खूब फलों का भी सेवन करती हैं. फिलहाल वह अपनी दमदार एक्टिंग और अपने फिट फिगर के कारण मशहूर हैं. वह जल्द ही राधे फिल्म में दिखाई देने वाली हैं जहाँ उनके साथ सलमान खान नजर आएंगे.

लॉकडाउन में करिश्मा कपूर ने पहनी इतनी सस्ती-टीशर्ट कि कीमत सुनते ही शॉक्ड रह जाएंगे आप

लॉकडाउन में भी काम करने के मामले में पीछे नहीं हैं जैकलिन

जब टीना मुनीम को लेकर संजय दत्त ने खोला था यह बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -