रॉकस्टार बोलकर टाइगर ने दी दिशा को जन्मदिन की बधाई
रॉकस्टार बोलकर टाइगर ने दी दिशा को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड की कई बेहतरीन और हिट फ़िल्में देने वाली दिशा पटानी का आज जन्मदिन है. कई स्टार्स अब तक उन्हें बधाई दे चुके हैं. ऐसे में दिशा के जन्मदिन पर उनके बेस्ट फ्रेंड माने जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी उन्हें बधाई दी है. जी दरअसल टाइगर का अंदाज बहुत ख़ास रहा. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दिशा पटानी का एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मस्ती भरे अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. आप देख सकते हैं दिशा के इस वीडियो में उनके डांस मूव्स देखने लायक है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने डांस के लिए काफी मशहूर हैं और उनके फिट फिगर के कारण उनका डांस बहुत शानदार होता है. टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी को बर्थडे विश करने के लिए जो विडियो शेयर किया है, उस पर उन्होंने एक शानदार कैप्शन भी लिखा है. आप देख सकते हैं टाइगर ने अपने शेयर किये गए वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘इसके बाद 3 वेफल्स 3 पैनकेक्स. हैप्पी बर्थडे रॉकस्टार.’ दिशा को रॉकस्टार बोलकर टाइगर श्रॉफ ने जन्मदिन की बधाई दी है.

इस समय टाइगर के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स ने कमेंट की बरसात ही कर दी है. इसमें कुछ फैंस ने बेहतरीन लिखा है तो कुछ ने दोनों की जोड़ी को सुपर बताया है. इस तरह कई फैंस ने कमेंट्स किये हैं. बात करें काम के बारे में तो जल्द ही दिशा फिल्म राधे में दिखाई देंगी, वहीं टाइगर के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

12वी तक चेहरे पर दिशा ने नहीं लगाया साबुन, यह चीज है उनकी खूबसूरती का राज

काम पर दोबारा लौटीं अनुप्रिया गोयनका

लॉकडाउन में करिश्मा कपूर ने पहनी इतनी सस्ती-टीशर्ट कि कीमत सुनते ही शॉक्ड रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -