कॉनवे के 99 रन पर अश्विन ने की विनम्र टिप्पणी

Feb 22 2021 04:23 PM
कॉनवे के 99 रन पर अश्विन ने की विनम्र टिप्पणी

न्यूजीलैंड के डेवोन कॉनवे ने हागले ओवल में पहले टी 20I में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक सनसनीखेज पारी खेली। कॉनवे ने 59 गेंदों पर नाबाद 99 रन की आतिशी पारी खेलकर मेजबान टीम को 184/5 पर पहुंचाया। अनुभवी भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने एक बार फिर कॉनवे की सनसनीखेज पारी खेलने के बाद सोमवार को एक बार फिर अपना हास्यप्रद पक्ष दिखाया। 

पिछले हफ्ते इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नीलामी में डेवॉन कॉनवे अनसोल्ड हो गए। अश्विन ने मज़ाकिया अंदाज़ में बल्लेबाज़ी करने के बाद क्विक आउट का इशारा किया। अश्विन ने ट्विटर पर लिखा और लिखा, "डेवोन कॉनवे अभी 4 दिन लेट हैं, लेकिन क्या दस्तक है।" मैच की तीसरी गेंद पर डैनियल सैम्स ने सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल को डक के लिए आउट करने के कारण न्यूजीलैंड को शुरुआती झटका लगा।

अगर गुप्टिल का खराब फॉर्म न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के लिए पर्याप्त नहीं था, तो बीबीएल के दसवें सीजन में अग्रणी विकेट लेने वाले रिचर्ड रिचर्डसन ने तीसरे ओवर में टिम सेर्टर्ट को कैविस पर अधिक दुख देने के लिए कैच किया। कप्तान केन विलियमसन भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। इसके बाद कॉनवे ने ग्लेन फिलिप्स के साथ मिलकर न्यूजीलैंड की पारी को पटरी पर ला दिया। चौथे विकेट के लिए 74 रन बनाकर पहले मार्कस स्टोइनिस न्यूजीलैंड की रिकवरी के सामने आए।

सोल्स्कजेर ने कहा- "मैं कभी नहीं कहूंगा कि यह तब तक"

भारतीय महिला हॉकी टीम जर्मनी दौरे के लिए है तैयार

रिजिजू ने अगले खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स की सफलता के बारे में कही ये बात