रिजिजू ने अगले खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स की सफलता के बारे में कही ये बात

By Emmanual Massey
Feb 22 2021 03:53 PM
रिजिजू ने अगले खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स की सफलता के बारे में कही ये बात

खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स (KIUG) 2021 इस साल के अंत में होने वाली है। कर्नाटक दूसरे खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स (KIUG) की मेजबानी करेगा। केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री किरेन रिजिजू को भरोसा है कि अगला संस्करण सफल होगा। 

केंद्रीय मंत्री ने ट्विटर पर लिखा और लिखा, "मुझे विश्वास है कि कर्नाटक खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के अगले संस्करण को एक शानदार सफलता देगा। खेल के लिए माननीय मुख्यमंत्री @BSYBJP द्वारा प्रदान किया गया समर्थन और प्रोत्साहन सराहनीय और जैन विश्वविद्यालय है। एक यादगार कियुग को आयोजित करने की क्षमता है! ”रिजिजू ने राज्य में खेलों के लिए अपने समर्थन और प्रोत्साहन के लिए कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा की भी प्रशंसा की।

KIUG देश का सबसे बड़ा विश्वविद्यालय खेल है और इसका उद्देश्य खेल प्रतिभाओं का दोहन करना है जो अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भारत का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। एसोसिएशन ऑफ इंडियन यूनिवर्सिटीज (एआईयू) की साझेदारी में यह खेल बेंगलुरु के जैन विश्वविद्यालय और राज्य के अन्य स्थानों में आयोजित किया जाएगा। इस साल यूनिवर्सिटी गेम्स में योगासन और मल्लखंभ को जोड़ा गया है।

एफसी गोवा ने बेंगलुरु एफसी को हराया: Naushad moosa

बेंगलुरु पर जीत के बाद फेरांडो ने हैदराबाद की भिड़ंत पर ध्यान किया केंद्रित

प्रमुख कोच Csaba Laszlo चेन्नईयिन एफसी के साथ अपना कार्यकाल रख सकते है जारी