सोल्स्कजेर ने कहा- "मैं कभी नहीं कहूंगा कि यह तब तक"

Feb 22 2021 04:19 PM
सोल्स्कजेर ने कहा-

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने न्यूकैसल यूनाइटेड पर 3-1 से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ, क्लब लीग में एवर्टन और वेस्ट ब्रॉम के खिलाफ ड्रॉ खेलने के बाद विजयी तरीकों से लौट आया है। क्लब वर्तमान में प्रीमियर लीग तालिका के शीर्ष पर 10 अंकों की भारी बढ़त का आनंद लेता है। इसके बाद भी, मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रबंधक, ओले गुन्नार सोलस्कर ने कहा है कि खिताब की दौड़ अभी खत्म नहीं हुई है। 

एक वेबसाइट ने सोल्स्कजेर के हवाले से कहा, "मैं कभी नहीं कहूंगा कि यह तब तक किया जा रहा है जब तक यह पूरा नहीं हो जाता। हमने टीमों के बहुत सारे उदाहरण देखे हैं जो वहां लटके हुए हैं, काम करते रहे हैं और अपना काम करते रहे हैं। कुछ हो सकता है।" ऐसा कुछ नहीं है जिसके बारे में हम सोचते हैं - हम सिर्फ अपने स्वयं के प्रदर्शन के बारे में सोचते हैं। केवल एक चीज है जिसे हम नियंत्रित कर सकते हैं। हमें खेलने के लिए भार मिला है, और एक टीम के रूप में हमें सुधार करने के लिए भार मिला है।

मैच के दौरान, मार्कस रश्फोर्ड ने 30 वें मिनट में गोल किए, जब उन्होंने एमिल क्राफ्ट को पागल कर दिया, उन्हें पेनल्टी क्षेत्र के अंदर फिर से हरा दिया और गोलकीपर कार्ल डारलो से परे गेंद को अपने नजदीकी पोस्ट पर गिरा दिया। हालांकि न्यूकैसल यूनाइटेड छह मिनट बाद एलन सेंट-मैक्सिमिन के माध्यम से बराबरी करने में कामयाब रही। डेनियल जेम्स ने 57 वें मिनट में ब्रूनो फर्नांडिस की जीत पर मुहर लगाते हुए मेजबान टीम की बढ़त बहाल कर दी थी।

भारतीय महिला हॉकी टीम जर्मनी दौरे के लिए है तैयार

रिजिजू ने अगले खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स की सफलता के बारे में कही ये बात

एफसी गोवा ने बेंगलुरु एफसी को हराया: Naushad moosa