फेसबुक LIVE के दौरान उद्धव गुट नेता पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, फिर हमलावर ने खुद कर लिया सुसाइड
फेसबुक LIVE के दौरान उद्धव गुट नेता पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, फिर हमलावर ने खुद कर लिया सुसाइड
Share:

मुंबई: मुंबई के दहिसर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ ठाकरे ग्रुप के पूर्व नगरसेवक अभिषेक घोसालकर पर तीन गोलियां चलाई गईं। उन्हें तुरंत नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, मगर इस फायरिंग में अभिषेक घोसालकर की मौत हो गई है। दिलचस्प बात यह है कि घोसालकर को गोली मारने वाले आरोपी मौरिस भाई ने स्वयं को भी गोली मार ली। उन्होंने स्वयं को चार बार गोली मारी। उसकी भी मौत हो गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, उनकी मौत भी इसी कारण हुई है। दिलचस्प बात यह है कि आरोपी मौरिस भाई ने सबसे पहले अपने ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट पर फेसबुक लाइव किया। उन्होंने कहा कि हम समाज के लिए एक साथ आये हैं। फिर अभिषेक घोसालकर अपनी भूमिका प्रस्तुत करते हैं। फिर घोसालकर अपना भाषण समाप्त करने के बाद अपनी जगह से उठते हैं तथा उन पर करीब से गोली चला दी जाती है। सूत्रों के मुताबिक, मौरिस पर कई गुनाह दर्ज थे तथा वह बलात्कार के आरोप में जेल में सजा भी काट चुका था। अभिषेक क्षेत्र के नगरसेवक रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी तत्कालीन नगरसेविका हैं, जबकि अभिषेक के पिता शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के पूर्व MLA रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, एक लम्बे वक़्त से दोनों के बीच वर्चस्व को लेकर तनातनी थी।

किन्तु पिछले कुछ महीनों से मौरिस ने अभिषेक के साथ नजदीकियां बढ़ाना शुरू कर दी थीं। इसी संबंध में मौरिस ने सुनियोजित ढंग से गुरुवार की शाम अभिषेक को अपने दफ्तर बुलाया। जहां दोनों ने फेसबुक लाइव के जरिए अपने गीले शिकवे दूर करने एवं समाज सेवा में साथ काम करने की बातें कीं, किन्तु अभिषेक को यह पता नहीं था कि मौरिस उसे मौत के घाट उतार देगा। फायरिंग की आवाज सुनकर अभिषेक के समर्थक उसकी सहायता को पहुंचे तथा उसे गंभीर अवस्था में नजदीकी चिकित्सालय पहुंचाया। मौरिस द्वारा अभिषेक पर ताबड़तोड़ छह राउंड फायर की गई, जिसमें तीन गोलियां अभिषेक को लगीं। अभिषेक को गोली मारने के बाद अपराधी मोरिस अपने दफ्तर की पहली मंजिल पर गया और लगभग 10-15 मिनटों बाद खुद को गोली मार ली। पुलिस द्वारा जानकारी दी गई कि इस गोली कांड में दोनों ही लोगों की मौत हो गई। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है। 

मां-बाप की लड़ाई ने बेटे को बना दिया हत्यारा, चौंकाने वाला है मामला

'लव मैरिज' के 4 साल बाद पत्नी ने कर डाली पति की हत्या, फिर रातभर लाश के साथ करती रही ये काम

'मैंने तेरे फ्लैट में आग लगा दी है', प्रेमिका ने बंद किया बात करना तो भड़के प्रेमी ने लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -