'उन्हें बालासाहेब को हिन्दू हृदय सम्राट बोलने में भी तकलीफ', इस नेता का आया बड़ा बयान
'उन्हें बालासाहेब को हिन्दू हृदय सम्राट बोलने में भी तकलीफ', इस नेता का आया बड़ा बयान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में जब से सत्ता परिवर्तन हुआ है तथा एकनाथ शिंदे ने सीएम की कुर्सी संभाली है, शिवसेना की अंदरूनी जंग बढ़ती जा रही है। केवल मुद्दे अलग रहते हैं, किन्तु आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी रहता है। इस वक़्त शिवाजी पार्क में दशहरा रैली को लेकर भी विवाद चल रहा है। उद्धव ठाकरे भी वहां रैली करना चाहते हैं तथा एकनाथ शिंदे भी दावा ठोक रहे हैं। तर्क ये है कि हमेशा से शिवसेना ने वहां पर रैली की है, किन्तु इस बार शिवसेना ही दो गुट में बंट चुकी है, ऐसे में दावे भी दो ओर से हुए हैं।

वही अब एकनाथ शिंदे के नजदीकी नरेश म्हस्के ने दो टूक कहा है कि विजयादशमी पर शिवाजी पार्क में सीएम एकनाथ शिंदे का ही संबोधन होने वाला है। वे बोलते हैं कि बालासाहेब के वक़्त से ही सदा सरवनकर (शिंदे गुट के विधायक) विजयादशमी रैली के लिए आवेदन करते आये हैं। इस बार भी उन्होंने ही आवेदन किया है किन्तु रैली शिंदे गुट की शिवसेना की ही होगी। जोर देकर बोला गया कि कुछ लोग हिंदुत्व भूल गए हैं, उन्होने हिंदुत्व ही छोड़ दिया है। कुछ व्यक्ति तो ऐसे हैं कि उन्हें बालासाहेब को हिन्दू हृदय सम्राट बोलने में भी तकलीफ है, वो घबराने लगें हैं। 

आगे उन्होंने कहा कि केवल मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ही बालासाहेब के विचारों को लेकर आगे चल रहे हैं, इसलिए शिवतीर्थ यानी जी शिवाजी पार्क पर दशहरा रैली का अधिकार केवल शिंदे गुट की शिवसेना को ही है। तमाम नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने भी शिंदे से यही आग्रह किया है, किन्तु इस पर अंतिम फैसला मुख्यमंत्री ही लेंगे। आपको बता दें कि प्रत्येक वर्ष दशहरा के अवसर पर शिवाजी पार्क में शिवसेना की मेगा रैली होती है। उस रैली में पूरे देश से कार्यकर्ता आते हैं तथा फिर अपने नेता का संदेश लेकर जगह-जगह घूमते हैं। किन्तु इस बार क्योंकि पार्टी में ही फूट है, ऐसे में रैली को लेकर भी कई प्रकार के कयास लग रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने सैलाना में जनसभा को किया सम्बोधित, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

कारम डैम से राजभवन तक पैदल मार्च करेंगे पांचीलाल मेड़ा

मतदाता निर्वाचक नामावली पुनरीक्षण कार्यक्रम जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -