मुख्यमंत्री ने सैलाना में जनसभा को किया सम्बोधित, गिनाई सरकार की उपलब्धियां
मुख्यमंत्री ने सैलाना में जनसभा को किया सम्बोधित, गिनाई सरकार की उपलब्धियां
Share:

रतलाम/ब्यूरो। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रतलाम के सैलाना में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा में सहभागिता की इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी भले ही भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं, लेकिन इस यात्रा में कांग्रेस छोड़ो यात्रा हो रही है। जगह-जगह लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं। कांग्रेस की हालत तो यह हो गई है कि एक दिल के टुकड़े हजार हुए, कोई यहां गिरा, कोई वहां गिरा। 

सीएम ने कहा की मैंने सैलाना के विकास के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी, 67 करोड़ रुपयों से विकास कार्य किये गये। स्ट्रीट लाइट से लेकर, सड़क निर्माण तक और पेयजल की व्यवस्था से लेकर पार्क के सौंदर्यीकरण तक में कोई कमी नहीं रहने दी। 

शिक्षा की गुणवत्ता ठीक करने के लिए हमें नई योजना लाए हैं सीएम राइज स्कूल। इनको प्राइवेट स्कूल से बेहतर बनाएंगे, आसपास के गांव से ही बच्चों को आना हो तो बस लेने और छोड़ने जाएगी। स्मार्ट क्लास और लैब होगी लाइब्रेरी होगी, खेल का मैदान होगा। हमने तय किया है कि चाहे शहरी या गांव का गरीब हो, उसे मुख्यमंत्री आवासीय भू-अधिकार योजना के अंतर्गत रहने की जमीन प्रदान कर भूखण्ड का मालिक बनायेंगे। मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि गरीबों ने तुम्हारों क्या बिगाड़ा था, जो संबल योजना बंद कर दी।

वाहन अनिंयत्रित होकर सड़क किनारे पहुंचा, स्कूली छात्राओं को आई गंभीर चोट

कारम डैम से राजभवन तक पैदल मार्च करेंगे पांचीलाल मेड़ा

हथियार तस्कर पुलिस की गिरफ्त में, 30 लाख बताई जा रही कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -