HC ने दिया नवाज और आलिया को खास सुझाव, क्या कपल बदल देगा अपना फैसला
HC ने दिया नवाज और आलिया को खास सुझाव, क्या कपल बदल देगा अपना फैसला
Share:

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम बीते कई दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में है। नवाज पर उनकी पूर्व पत्नी ने कई गंभीर इल्जाम लगाए हैं। दोनों के बीच बयानबाजी का सिलसिला निरंतर जारी है। इसी बीच आज बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेता और उनकी पत्नी आलिया को सलाह  भी दे दी है। HC ने दोनों को सुझाव देते हुए बोला कि वह अपने दोनों बच्चों के लिए आपसी झगड़े को सुलझाने का प्रयास किया।

खबरों का कहना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कोर्ट में हैबियस कॉर्पस याचिका दायर कर अपने दोनों नाबालिग बच्चों के रहने के स्थान के बारे में पता लगाने की मांग भी की थी। नवाज के दो बच्चें हैं एक 12 वर्ष की बेटी और एक 7 वर्ष का बेटा। दोनों बच्चे आलिया की कस्टडी में हैं।

बात दें कि अब इस केस में जस्टिस एएस गडकरी और पीडी नाइक ने नवाज और उनकी पत्नी आलिया को आपस में बात करने की सलाह दी है। कोर्ट ने उन्हें आराम से अपने मुद्दों को हल करने का सुझाव भी दे दिया है। जस्टिस एएस गडकरी और पीडी नाइक ने होला है कि, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने बच्चों और उनकी शिक्षा को लेकर परेशान हैं। एक दूसरे के साथ बात करें, साथ ही पिता और बच्चों के बीच मुलाकातों और कम्यूनिकेशन के सिलसिले को भी सुलझाए। यदि यह काम करता है तो अच्छा है।’

खबरों का कहना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील ने कोर्ट से बोला है कि पिता होने के नाते नवाज को उनके बच्चो के रहने की जगह का नहीं पता है, एक्टर अपने बच्चों के ठिकाने से बेखबर है। वकील ने आगे बोला है कि, नवाज को लगा उनके बच्चे दुबई में है। लेकिन उन्हें स्कूल की तरफ से एक मेल मिल गया, जिसमें बच्चों को स्कूल से निकाले जाने की चेतावनी दी गई है। मेल में ये भी लिखा है कि उनके बच्चे बहुत दिनों से स्कूल नहीं पहुंचे हैं।

पंजाब के अमृतसर में बवाल पर कंगना ने दिया होश उड़ा देने वाला बयान

गंगूबाई काठियावाड़ी के 1 साल पूरे होते ही आलिया ने इस शख्स संग शेयर की तस्वीर

'सूटकेस, फ्रिज और धर्म परिवर्तन..शौहर संग स्वरा ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -