क्या सच में पत्नी से तलाक ले रहे हैं मोहित रैना?, खुद तोड़ी चुप्पी
क्या सच में पत्नी से तलाक ले रहे हैं मोहित रैना?, खुद तोड़ी चुप्पी
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता मोहित रैना इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। ऐसी खबरें थीं कि वो अपनी पत्नी अदिति से अलग हो गए हैं। जी दरअसल साल 2022 की शुरुआत में मोहित ने बताया था कि उन्होंने अदिति शर्मा से शादी कर ली है, हालाँकि कुछ समय पहले अचानक उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अदिति के साथ सभी फोटोज को डिलीट कर दिया है। इन्हे देखते हुए यह खबरें आने लगी कि यह कपल अलग हो गया है लेकिन अब मोहित ने इन खबरों का खंडन किया है। जी दरअसल मोहित ने एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए कहा, 'क्या बकवास है। ये सिर्फ अफवाह है। इस समय मैं हिमाचल प्रदेश में हूं और अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट कर रहा हूं।'

'शहजादा' की रिलीज से पहले ही कार्तिक ने कर डाला ये काम

इसी के साथ ही उन्होंने पहाड़ों की एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। इस तस्वीर से यह साफ हो गया है कि कपल के बीच सब ठीक है। आपको बता दें कि मोहित रैना ने साल 2022 के पहले ही दिन अपने फैंस को गर्लफ्रेंड अदिति से शादी करके सरप्राइज दिया था। उस दौरान उन्होंने खुद सोशल मीडिया अकाउंट पर इस शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को इसकी जानकारी दी थी।

जी हाँ और इन फोटोज को शेयर करते हुए मोहित ने कैप्शन में लिखा था, 'प्यार किसी बाधा को नहीं जानता। ये सीमाओं को पार कर लेता है, बाढ़ से छलांग लगाता है, दीवारों को पार कर पूरी आशाओं के साथ अपनी मंजिल पर पहुंचता है। आशा और परिवार के आशीर्वाद के साथ अब हम दो नहीं बल्कि एक हैं। इस नए सफर के लिए आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए। अदिति और मोहित।' हालाँकि अब दोनों के अलग होने की अफवाहों का खंडन हो चुका है।

शर्मिला टैगोर ने 60 के दशक में बिकनी पहन मचाया था कोहराम

बिहार में पठान की रिलीज पर लगा ब्रेक, इस बीजेपी नेता ने निकाली भड़ास

द कश्मीर फाइल्स को कूड़ा बताने पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -