माँ बनने वाली है ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर दी जानकारी
माँ बनने वाली है ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर दी जानकारी
Share:

एक्ट्रेस गौहर खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट की है। आप देख सकते हैं बेहद क्यूट सा वीडियो शेयर करते हुए गौहर ने यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि वो और जैद जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। आपको बता दें कि वीडियो सामने आने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स गौहर को मां बनने की बधाई दे रहे हैं।

'शहजादा' की रिलीज से पहले ही कार्तिक ने कर डाला ये काम

जी दरअसल गौहर ने एक ग्राफिक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में लिखा है- ''हम एक से दो हुए, जब Z और G मिले। जीवन के एडवेंचर यूं ही बरकरार रहेंगे, जब हम 2 से 3 हो जाएंगे। हमें आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की बहुत जरूरत है।'' आप सभी देख सकते हैं सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए गौहर ने लिखा- ‘बिस्मिल्लाह हिर रहमान निर रहीम। आप सभी के प्यार और दुआओं की जरूरत है। मा शा अल्लाह!’ वहीं वीडियो का डिजाइन तैयार करने वाले पेज को टैग करते हुए गौहर ने आगे लिखा- ‘@pixiedustdesign हमारी शादी से लेकर इस ख़ूबसूरत यात्रा तक हम पर अपना प्यार बरसाने के लिए शुक्रिया।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

बात करें जैद दरबार के बारे में तो वह एक कोरियोग्राफर हैं। वहीं फेमस म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार उनके पिता है। इसके अलावा जैद के छोटे भाई आवेज दरबार एक फेमस टिक टॉकर हैं, जो कई म्यूजिक अल्बम का भी हिस्सा रह चुके हैं। 25 दिसंबर 2020 को कपल ने मुंबई आईटीसी ग्रैंड मराठा होटल में निकाह किया था। जी हाँ और गौहर और जैद के बीच 12 साल के अंतर की वजह से दोनों को जमकर ट्रोल भी किया गया था।

शर्मिला टैगोर ने 60 के दशक में बिकनी पहन मचाया था कोहराम

बिहार में पठान की रिलीज पर लगा ब्रेक, इस बीजेपी नेता ने निकाली भड़ास

द कश्मीर फाइल्स को कूड़ा बताने पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -