इस बार 'हवा हवाई' सांग पर श्रीदेवी नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस लगाएगी ठुमके
इस बार 'हवा हवाई' सांग पर श्रीदेवी नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस लगाएगी ठुमके
Share:

आप सभी ने बॉलीवुड की हवा-हवाई गर्ल श्रीदेवी का सांग 'हवा हवाई' तो सुना ही होगा. फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का ये गाना उस समय के फेमस सांग्स में से एक था. और जल्द ही एक बार फिर इस गाने पर आप सभी थिरकने पर मजबूर हो जायेंगे. जी हाँ... क्योकि एक बार फिर ये गाना नये अंदाज में फिल्माया जा रहा है. लेकिन इस बार सांग में श्रीदेवी नहीं बल्कि कोई और एक्ट्रेस ठुमके लगाती हुई नजर आएगी.

इस बार श्रीदेवी के इस सांग में विद्या बालन थिरकती हुई नजर आने वाली है. इस सांग को फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में रीक्रिएट किया जा रहा है. खबरों की माने तो फिल्म के डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी ने 'हवा हवाई' सांग को रीक्रिएट करने की प्लानिंग की है. साथ ही सुनने में तो ये भी आया है कि सुरेश ने इस सांग के लिए श्रीदेवी से चर्चा भी की है. वैसे श्रीदेवी इस सांग के रिक्रिएशन को लेकर काफी खुश है. और वे विद्या बालन को एक अच्छी कलाकार भी मानती है. बता दे फिल्म 'तुम्हारी सुलु' तय रिलीज़ डेट से एक हफ्ते पहले यानी 17 नवंबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

यौन उत्पीड़न का शिकार हुई कैलाश खेर की पत्नी करने चली थी आत्महत्या

खिलाडी नंबर वन ने शहीद जवानो को दिए 1 करोड़ रुपए

'नारीवाद' पर 'पिग्गी चॉप्स' की चहचहाहट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -