खिलाडी नंबर वन ने शहीद जवानो को दिए 1 करोड़ रुपए

Oct 12 2017 04:26 PM
खिलाडी नंबर वन ने शहीद जवानो को दिए 1 करोड़ रुपए

बॉलीवुड में खिलाडी नंबर वन अक्षय कुमार को इंडस्ट्री का देशभक्त एक्टर कहा जाता है. ये तो सभी लोग जानते है कि अक्षय को देश की सेना और जवानो के प्रति कितना लगाव है. हाल ही में बॉलीवुड के खिलाडी ने देश सुरक्षा में तैनात असल खिलाड़ियों को बड़ी धनराशि दान दी है. जी हाँ... अक्षय ने शहीद हुए जवानो के परिवार को 1.08 करोड़ रुपए दान दिए है. ऐसा कर अक्षय ने समर्पण और इंसानियत का एक नया उदाहरण दिया है.

बता दे छत्तीसगढ़ में 11 मार्च को हुए नक्सली हमले में सीआरपीएफ के 12 जवान शहीद हो गए थे. अक्षय ने उन्ही जवानो के परिवार को 1.08 करोड़ रुपए की धनराशि दान दे दी है. काफी दिनों से अक्षय कुमार लगातार IPS अधिकारी अमित लोढ़ा के संपर्क में थे. अमित जैसलमेर नॉर्थ सेक्टर के डीआईजी हैं. अक्षय ने उनसे इन सभी जवानो की जानकारी मांगी थी. फिर उन्होंने शहीद जवानो के परिवार को 9 लाख रूपए देने की इच्छा जताई. वैसे अक्षय के इस नेक काम से डीआईजी अमित लोढ़ा उनसे बहुत खुश हुए. अमित ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि, "अक्षय कुमार खुद मेरे संपर्क में थे और इस दुर्घटना के बारे में लगातार जानकारी ले रहे थे. हम उनके इस योगदान के लिए उनका आभार व्यक्त करते हैं. अक्षय कुमार पहले भी जवानों की मदद के लिए आगे आते रहे हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लंदन फिल्मोत्सव में फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' प्रतियोगिता श्रेणी में

Diwali से पहले ही 'गोलमाल अगेन' v/s 'सीक्रेट सुपरस्टार' की धमाकेदार Opening

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी भी पानी में जलपरी सी नजर आई