क्या आपने सुना केसरिया का भोजपुरी वर्जन
क्या आपने सुना केसरिया का भोजपुरी वर्जन
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की धमाकेदार मूवी ‘ब्रह्मास्त्र‘ का केसरिया गाना तो आपने सुना भी होगा। यह गाना लोगों की पहली पसंद बन गया है। ब्रह्मास्त्र मूवी को रिलीज हुए भले ही कई दिन बीत चुके हैं, लेकिन केसरिया गाने का क्रेज अभी भी बना हुआ है। शादी समारोहों में भी यह गाना खूब सुनने के लिए मिल रहा है, साथ ही इसपर इंस्टाग्राम रील्स और वीडियोज भी खूब बनाएं जा रहे है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। जिसके साथ लोग इस गाने को रिक्रिएट भी कर रहे हैं, पर क्या आपने इस गाने का भोजपुरी वर्जन भी देखने के लिए मिला है? जी हां, सोशल मीडिया पर आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा।

यदि आपने ये गाना देखा होगा तो आपको पता होगा कि गाने में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वाराणसी की सड़कों पर एक दूसरे के साथ मस्ती में नाचते हुए नजर आ रहे है, पर इसके भोजपुरी वर्जन में थोड़ा सा परिवर्तन किया गया है। वीडियो में रणबीर और आलिया तो डांस कर रहे हैं, लेकिन गाना चेंज हो चुका है। दरअसल, बैकग्राउंड में पवन सिंह का भोजपुरी हिट सॉन्ग ‘लॉलीपॉप लागेलु’ बजता हुआ दिखाई दे रहा है और रणबीर-आलिया उसपर डांस करते नजर आ रहे हैं। ‘लॉलीपॉप लागेलु’ गाना तो आपने सुना ही होगा। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी यह भोजपुरी गाना फेमस हो चुका है। इस गाने को रणबीर-आलिया के डांस पर इस तरह से सेट किया गया है जैसे यही ओरिजिनल सॉन्ग हो। यह वीडियो बड़ा ही मजेदार है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tokichiki  (@pandeyniti)

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर pandeyniti नाम की आईडी से  साझा कर दिया गया है, जिसे अब तक 2 लाख 52 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 13 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने लिख दिया है, ‘यह वर्जन रियल वाले से कहीं अधिक अच्छा है’, जबकि एक अन्य यूजर ने भी इसी तरह से लिखा है, ‘मैंने केसरिया गाना कभी देखा नहीं, मुझे लगा सच में यही गाना मूवी में है’।

जावेद अख्तर पर हीमैन ने साधा निशाना, कहा- ''दिखावे की इस दुनिया में….''

मनाली में CM जयराम ठाकुर से मिली कंगना रनौत, चुनाव लड़ने की अटकलें तेज

एक्स-लवर ने वायरल कर दी थी अक्षरा की प्राइवेट फोटोज, अमिताभ संग मचाया था धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -