मनाली में CM जयराम ठाकुर से मिली कंगना रनौत, चुनाव लड़ने की अटकलें तेज
मनाली में CM जयराम ठाकुर से मिली कंगना रनौत, चुनाव लड़ने की अटकलें तेज
Share:

बी-टाउन के गलियारों में काफी समय से बाॅलीवुड की क्वीन यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत की सियासी एंट्री की खबरें तेज हैं। लगातार ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि वह राजनीति में आने वाली हैं। इसके अलावा कंगना कई बार कह चुकी हैं कि उनका राजनीति में एंट्री करने का कोई इरादा नहीं हैं लेकिन फिर भी आए दिम एक्ट्रेस के चुनाव लड़ने की खबर आती रहती हैं। अब इन सभी के इसी बीच एक बार फिर कंगना अपनी राजनीति एंट्री को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। जी दरअसल, हिमाचल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बॉलीवुड कंगना रनौत के साथ मुलाकात की है।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम कंगना से मिलने उनके घर मनाली पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने कंगना के परिवार के साथ नाश्ता भी किया। वहीं इस दौरान उनके साथ शिक्षा मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर भी मौजूद रहे। अब इस मुलाकात से बाद हिमाचल में सियासी उफान आ गया है। जी दरअसल मुख्यमंत्री जयराम से मुलाकात की तस्वीरें कंगना ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की हैं। इनमे पहली तस्वीर में कंगना परिवार के साथ हाॅल में बैठी नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं वह CM जयराम ठाकुर से कुछ बातचीत करती दिख रही हैं।

वहीं एक अन्य तस्वीर में सभी डाइनिंग टेबल पर बैठ भल्ले और बबरू (हिमाचली पकवान) के मजे ले रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ कंगना ने लिखा- 'आज मुख्यमंत्री जयराम जी के साथ घर पर भेंट हुई है। मेरी मां ने मुख्यमंत्री जी के लिए नाश्ते में भल्ले और बबरू और बनाए थे, जो उन्होंने बड़े स्नेह से ग्रहण किए। उनकी सादगी और हिमाचल के लिये प्रेम की भावना दोनों ही प्रेरणात्मक है।' इसी के साथ कंगना ने कहा कि, 'मंत्री गोबिंद सिंह जी मेने पड़ोसी हैं, फिर भी इतने सालों में आज उनसे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।'

आप सभी को बता दें कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में चल रहे दशहरा उत्सव के बहाने सीएम जयराम ठाकुर ने बॉलीवुड क्वीन कंगना के साथ मुलाकात की है। जी हाँ और कंगना से इस तरह से मुलाकात को विधानसभा चुनाव से भी जोड़ा जा रहा है।

Video: कियारा-सिद्धार्थ ने ऑफिसियल किया अपना रिश्ता, बाहों में बाहें डाले आए नजर

असल जिंदगी में दिखा भूत तो के करेंगी कैटरीना, खुद खोला राज

आखिर की बात को लेकर विवेक ने साधा आमिर पर निशाना, कहा- ‘फिर कहते हैं हिंदू ट्रोल कर रहे’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -