जावेद अख्तर पर हीमैन ने साधा निशाना, कहा- ''दिखावे की इस दुनिया में….''
जावेद अख्तर पर हीमैन ने साधा निशाना, कहा- ''दिखावे की इस दुनिया में….''
Share:

मूवी ‘शोले’ के वीरू यानी बॉलीवुड के लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र जावेद अख्तर की एक टिप्पणी पर बहुत नाराज दिखाई दिए। उन्होंने अपनी नाराजगी को बयां करने के लिए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर की मदद ली है। तो आइयें एक निगाह डालते हैं कि आखिर जावेद अख्तर ने अपने बयान में ऐसा क्या बोल दिया है, जो सुनने के बाद बॉलीवुड के हीमैन को गुस्सा आया।  खबरों का कहना है कि जावेद अख्तर ने एक इंटरव्यू में बोला था कि अमिताभ बच्चन की मशहूर मूवी जंजीर सबसे पहले धर्मेंद्र को ऑफर कर दी गई है, लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था।

जावेद अख्तर ने धर्मेंद्र के मूवी को मना करने की वजह बयां करते हुए बोला था कि उस समय वे एक रोमांटिक हीरो के तौर पर जाने जाते थे ,जबकि मूवी जंजीर के किरदार के लिए एक गुस्से वाले किरदार की आवश्यकता थी। प्रकाश मेहरा इस मूवी को लेकर कई और बड़े सितारों से मिले ,लेकिन कोई भी इस मूवी में कार्य करने के लिए तैयार नहीं हुआ,अमिताभ बच्चन दीवार के लिए आखिरी पसंद थे।

जानिए क्या है धर्मेंद्र का कहना: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि जावेद अख्तर की यह बात धर्मेंद्र को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी। उन्होंने इस बारें में ट्विटर पर अपने मन की बात लिख दी है। अपनी नाराजगी ट्विटर पर जताते हुए धर्मेंद्र लिखते हैं कि ”जावेद अख्तर,कैसे होदिखावे की इस दुनिया में सच्चाई दबी रह जाती है ।जीते रहो।।दिलों को गुदगुदाना खूब आता है, काश सर चढ़ के बोलने का जादू भी तुम्हे आता।”

जंजीर ने अमिताभ बच्चन को बना दिया था स्टार: गौरतलब है की मूवी निर्माता प्रकाश मेहरा की वर्ष 1973 में एक मूवी रिलीज हुई ,मूवी का नाम था जंजीर। ये वो ऐतिहासिक मूवी थी जिसने अमिताभ बच्चन को रातों-रात स्टार भी बनाया था। इस मूवी के रिलीज होने के उपरांत से उन्हें एंग्री यंग मैन नाम से जाना पहचाना जाने लगा। इस मूवी के उपरांत बच्चन के करियर का ग्राफ इतना ऊपर उठ गया कि 70 और 80 के दशक में बच्चन मतलब मूवी हिट की गारंटी दी जाने लगी। उस दौरान अमिताभ की कई ब्लॉकबस्टर फिल्में आई जिन्होंने सिनेमा में कई रिकॉर्ड तोड़े।

मनाली में CM जयराम ठाकुर से मिली कंगना रनौत, चुनाव लड़ने की अटकलें तेज

एक्स-लवर ने वायरल कर दी थी अक्षरा की प्राइवेट फोटोज, अमिताभ संग मचाया था धमाल

Video: कियारा-सिद्धार्थ ने ऑफिसियल किया अपना रिश्ता, बाहों में बाहें डाले आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -