एक्स-लवर ने वायरल कर दी थी अक्षरा की प्राइवेट फोटोज, अमिताभ संग मचाया था धमाल
एक्स-लवर ने वायरल कर दी थी अक्षरा की प्राइवेट फोटोज, अमिताभ संग मचाया था धमाल
Share:

कई फिल्मों में धमाका करने वाली अक्षरा हासन का आज जन्मदिन है। अक्षरा हासन ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन वह उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उनकी अश्लील फोटोज अचानक वायरल हो गई थी। जी हाँ, अक्षरा हासन का जन्मदिन 12 अक्टूबर को होता है और वह साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कमल हासन की छोटे बेटी हैं। आपको बता दें कि अक्षरा हासन ने बॉलीवुड से लेकर साउथ की कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है। इसी के साथ उन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया और खूब नाम कमाया।

बॉलीवुड में काम करने को लेकर इस मशहूर पाकिस्तानी अभिनेता ने दिया बड़ा बयान

अक्षरा हासन का जन्म 12 अक्तूबर 1991 को चेन्नई में हुआ था और उन्होंने अपनी पूरी पढ़ाई तमिलनाडू से की है। वहीं फिल्मी परिवार से संबंध रखने की वजह से उनका शुरू से अभिनय की ओर झुकाव रहा और उसके बाद अक्षरा हासन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सह निर्देशक के तौर पर की थी। उन्होंने राहुल ढोलकिया के साथ मिलकर लंबे समय तक सह निर्देशक के तौर पर काम किया था। अक्षरा हासन ने अपने अभिनय की शुरुआत बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के दो दिग्गज कलाकारों के साथ की है। जी दरअसल उनकी डेब्यू फिल्म 'शमिताभ' थी। यह फिल्म साल 2015 में आई थी और इस फिल्म में अक्षरा हासन के साथ अमिताभ बच्चन और धनुष मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म के बाद वह फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' में नजर आई थीं। अक्षरा हासन अभी तक साउथ की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

मांग में सिंदूर भरे नजर आईं उर्वशी रौतेला, फैंस बोले- 'ये ऋषभ पंत के लिए है'

हालाँकि साल 2018 में वह अपनी निजी तस्वीर लीक होने की वजह से चर्चा में आ गई थीं। उस समय अपनी तस्वीर लीक होने के बारे में अक्षरा हासन ने खुद सोशल मीडिया पर बताया था। जी दरअसल उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, 'मेरी कुछ निजी तस्वीरें लीक की गई हैं, यह किसने किया और क्यों, मुझे अभी भी नहीं पता चला है लेकिन मैं समझती हूं कि किसी जवान लड़की को इस तरह अपने मनोरंजन के लिए पीड़ित करना दुर्भाग्य है और कुछ ने तो यह तस्वीर ऐसे साझा की है, इस चीज ने मुझे अंदर से तोड़ दिया है, मैं असहाय हूं।'

उस समय उनकी फोटोज तेजी से वायरल हुईं और चर्चाओं में रहीं। वहीं उसके बाद पुलिस जांच में पता चला कि अक्षरा के अलावा यह तस्वीरें उनके पूर्व ब्वॉयफ्रेंड तनुज विरवानी के पास भी थीं और पुलिस को पता चला कि साल 2013 में तनुज विरवानी के साथ यह तस्वीरें साझा की गई थीं। उस समय यह मुद्दा सबसे अधिक सुर्ख़ियों में रहा था।

Video: कियारा-सिद्धार्थ ने ऑफिसियल किया अपना रिश्ता, बाहों में बाहें डाले आए नजर

असल जिंदगी में दिखा भूत तो के करेंगी कैटरीना, खुद खोला राज

आखिर की बात को लेकर विवेक ने साधा आमिर पर निशाना, कहा- ‘फिर कहते हैं हिंदू ट्रोल कर रहे’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -