फ्री टाइम में अंतरिक्ष की सैर पर निकल जाते हैं सुषांत
फ्री टाइम में अंतरिक्ष की सैर पर निकल जाते हैं सुषांत
Share:

हरेक फैन की इच्छा रहती है कि वह अपने पसंदीदा एक्टर या एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में जाने. फैन चाहता है कि उनके फेवरेट एक्टर/एक्ट्रेस कैसे रहते हैं, उनका डेली रूटीन कैसा रहता है उसकी जानकारी हासिल कर सके. सेलेब्स के घर और उसका इंटीरियर देखकर ही आप सेलेब्स की कई चीज़ों का अनुमान लगा सकते हैं. हाल ही में बॉलीवुड के उभरते हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित आलिशान अपार्टमेंट का नज़ारा अपने फैंस के साथ शेयर किया.

अपने घर का वीडियो शेयर करते हुए सुशांत ने बताया कि, वह अपने लिविंग रूम को ट्रेवल रूम कहते हैं और उन्होंने इस रूम में टेलिस्कोप भी लगा रखा है. जब भी उनका मन करता है वह चाँद-तारों के साथ-साथ बुध ग्रह, बृहस्पति ग्रह के चांद और एंड्रोमेडा गैलेक्सी की सैर कर लेते हैं.

सुशांत बताते हैं कि, "इस रूम में लगी पेंटिग्स से लेकर शो-पीस तक और फर्निचर से लेकर कमरे के पूरे लुक तक में इतिहास और भविष्य, दोनों की झलकियां देखने को मिलती हैं."

सुशांत बताते हैं कि उन्होंने अपने एंटरटेनमेंट रूम में फिल्म प्रोजेक्टर, नासा यात्रा की कुछ तसवीरें और स्पेस शटल्स के छोटे-छोटे मॉडल्स सजा रखे हैं. एक्टर बताते हैं कि उनके घर से अरब सागर का सुन्दर दृश्य देखा जा सकता है. आपको बता दें कि सुशांत ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'सोन चिरैया' की शूटिंग पूरी की है, लेकिन उससे पहले वह 'चंदा मां दूर के फिल्म में नज़र आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'निरहुआ रिक्शावाला 2' बनी 5 करोड़ लोगों द्वारा देखी जाने वाली पहली भोजपुरी फिल्म

सुशांत ने फैंस को करवाई अपने घर की सैर

'बागी 2' की शानदार कमाई का सिलसिला जारी, अब तक बटोरे इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -