सुशांत ने फैंस को करवाई अपने घर की सैर
सुशांत ने फैंस को करवाई अपने घर की सैर
Share:

 

हरेक फैन की इच्छा रहती है कि वह अपने पसंदीदा एक्टर या एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में जाने. वह चाहता है कि उनके फेवरेट एक्टर/एक्ट्रेस कैसे रहते हैं, उनका डेली रूटीन वह जान सके. सेलेब्स के घर और उसका इंटीरियर देखकर ही आप सेलेब्स की कई चीज़ों का अनुमान लगा सकते हैं. हाल ही में बॉलीवुड के उभरते हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित आलिशान अपार्टमेंट का नज़ारा अपने फैंस के साथ शेयर किया. आपको बता दें कि सुशांत के घर की वीडियो को एशियन पेंट्स ने सोशल मीडिया पर अपने पेज से साझा किया है.

अपने घर का वीडियो शेयर करते हुए सुशांत ने बताया कि, वह जब बुडापेस्ट में रहते थे, तब उन्होंने इस अपार्टमेंट को देखा था और मन बना लिया था कि यही उनका फ्यूचर होम होगा. इस वीडियो में सुशांत अपने लिविंग रूम, स्टडी, बालकनी से लेकर डाइनिंग रूम की सैर कराते नज़र आ रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत अपने लिविंग रूम को ट्रेवल रूम कहते हैं और उन्होंने इस रूम में टेलिस्कोप भी लगा रखा है. सुशांत बताते हैं कि, "इस रूम में लगी पेंटिग्स से लेकर शो-पीस तक और फर्निचर से लेकर कमरे के पूरे लुक तक में इतिहास और भविष्य, दोनों की झलकियां देखने को मिलती हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'बागी 2' की शानदार कमाई का सिलसिला जारी, अब तक बटोरे इतने करोड़

यदि ऐसा हुआ तो रिलीज़ के पहले ही 300 करोड़ कमा लेगी 'रेस 3'

फिल्म 'रेस 3' के सेट से लीक हुए सलमान खान के स्टंट सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -