'निरहुआ रिक्शावाला 2' बनी 5 करोड़ लोगों द्वारा देखी जाने वाली पहली भोजपुरी फिल्म
'निरहुआ रिक्शावाला 2' बनी 5 करोड़ लोगों द्वारा देखी जाने वाली पहली भोजपुरी फिल्म
Share:

भोजपुरी फिल्मों में भी ग्लैमर का एक अलग ही तड़का लगाया जाता हैं. हर दिन भोजपुरी सिनेमा नए-नए रिकॉर्ड बनाता हैं और हाल ही में इसके नाम एक और नया रिकॉर्ड दर्ज हो गया हैं. दरअसल फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला 2' को अब तक 5 करोड़ लोग देख चुके हैं. जी हाँ... इस फिल्म को 50 मिलियन व्यू का गौरव हासिल हो गया हैं.

सूत्रों की माने तो भोजपुरी सिनेमा के जानकारों का ऐसा मानना हैं कि ऐसा पहली बार ही हुआ हैं जब किसी भोजपुरी फिल्म ने यह आंकड़ा पार किया हो. वैसे इस फिल्म को टक्कर देने के लिए दूसरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' भी कतार में ही हैं. निरहुआ हिंदुस्तानी फिल्म को अब तक 4 करोड़ 64 लाख यानि 46 मिलियन व्यू का गौरव हासिल हुआ हैं.

ये दोनों ही फिल्में एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड की हैं. दिलचस्प बात तो ये हैं कि दोनों ही फिल्मों में निरहुआ के साथ यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे शानदार जोड़ी देखने को मिलेगी. भोजपुरी बॉक्सऑफिस पर भी दोनों फिल्मों धमाल मचा चुकी हैं. इन दिनों तो निरहुआ हिंदुस्तानी सीरीज की तीसरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' की शूटिंग भी बहुत तेजी से चल रही हैं. अब देखना तो ये हैं कि क्या 'निरहुआ रिक्शावाला 2' को टक्कर देकर 'निरहुआ हिंदुस्तानी' आगे बढ़ने में कामयाब हो पाती हैं या नहीं.

नशे में धुत पवन सिंह ने इस अभिनेत्री को गन्दी गालियां देकर की जोरदार पिटाई

अब 'लोहा पहलवान' बनकर अपनी दबंगई दिखाएंगे पवन सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -