हाथरस केस: आरोपी की माँ बोली- मेरे बेटे ने तो पीड़िता की मदद की थी, उसे फंसाया गया
हाथरस केस: आरोपी की माँ बोली- मेरे बेटे ने तो पीड़िता की मदद की थी, उसे फंसाया गया
Share:

नई दिल्ली: पिछले एक सप्ताह से उत्तर भारत की राजनीति में तहलका मचाने वाला हाथरस कांड का मामला सर्वोच्च न्यायालय पहुंच चुका है. पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका लगाई गई है, जिस पर सुनवाई चल रही है. फिलहाल, वारदात की हकीकत और आरोपों को लेकर भी अपने-अपने दावे सामने आ रहे हैं.

एक आरोपी लवकुश की मां का कहना है कि उनके बेटे ने पीड़िता की सहायता करने का प्रयास किया था, किन्तु उसे भी फंसा दिया गया. उनका दावा है कि उनके बेटे ने लड़की की सहायता की थी. लवकुश की मां ने कहा कि घटना के समय वो भी पीड़िता के पास पहुंची थीं. आरोपी की मां ने कहा कि उन्होंने जख्मी पड़ी लड़की से पूछा कि क्या हुआ? तब लड़की ने बताया कि उसे संदीप ने मारा है. आरोपी की मां ने कहा कि, 'इसके बाद मैंने अपने बेटे से कहा कि पानी लेकर आओ. मेरे बेटे ने सिर्फ पीड़िता को पानी पिलाया है. वही पानी, अमृत की जगह मेरे बेटे के लिए जहर बन गया है. मुझे यह नहीं पता कि मेरे बेटे को किस बात के लिए फंसा दिया है.' 

बता दें कि हाथरस में हुई ये घटना अब दलित बनाम सवर्ण की लड़ाई में तब्दील होती जा रही है. आरोपियों के समर्थन में महापंचायत चल रही है, क्षत्रिय संगठन भी इस केस में कूद पड़े हैं. आरोपियों के बचाव के लिए अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने ए पी सिंह को वकील नियुक्त करने के लिए संपर्क किया है. एपी सिंह वही वकील हैं जिन्होंने निर्भया केस के दोषियों के लिए केस लड़ा था.

टीम 'आरआरआर' ने शूटिंग पर की वापसी!

योगी सरकार के खिलाफ सपा ने खोला मोर्चा, बोले- हर पीड़िता को दिलाएंगे न्याय

खौफनाक हादसा: खुदाई के दौरान ढह गया मिट्टी का टीला, धस गई 6 महिलाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -