खौफनाक हादसा: खुदाई के दौरान ढह गया मिट्टी का टीला, धस गई 6 महिलाएं
खौफनाक हादसा: खुदाई के दौरान ढह गया मिट्टी का टीला, धस गई 6 महिलाएं
Share:

देशभर में दिन व दिन बढ़ती जा रही घटनाओं की कहानी ने आज हर किसी को  हिला कर रख दिया है, हर दिन किसी न किसी के मौत की खबर सामने आने से लोगों के बीच कोहराम का माहौल बढ़ता ही जा रहा है, जंहा लोगों का जीना और मरना एक बराबर होता जा रहा है। और तो और अब लोगों के लवों पर एक ही सवाल है की आज के समय में हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं। वहीं आज हम आपको एक ऐसे केस के बारें में बताने जा रहे है जिसको सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। ये केस है झारखण्ड के जामताड़ा का जंहा के  नारायणपुर प्रखंड में मिट्टी का टीला ढहने से 3 महिलाओं की जान चली गई है, वहीं कई महिलाओं के दबे होने का अनुमान लगाया जा रहा है। 

घटना सोमवार को तब हुई जब महिलाएं सफेद मिट्टी की खुदाई के लिए टीले के पास गई थी और इसी बीच अचानक से टीला ढह गया जिसमें दबकर 3 महिलाओं की जान चली गई। वहीं 3 से 5 महिलाओं के इस टीले में अभी भी दबे होने की आशंका है। वहीं बचाव दल उनकी तलाश कर रहा है। जंहा इस बात का पता चला है कि  जामताड़ा के उपायुक्त फैज अक अहमद मुमताज ने कहा कि जिले के नारायणपुर प्रखंड के देवलबाड़ी पंचायत में मिरगापहाड़ी के समीप के गांवों की कुछ महिलाएं घर में पुताई के लिए मिट्टी की खुदाई करने के लिए वहां गई थी। इसी बीच अचानक मिट्टी का टीला ढह गया जिसके अंदर 6 से 8 महिलाएं दब गईं।

मिली जानकारी के अनुसार उपायुक्त ने बोला कि सूचना मिलते ही प्रशासन ने मौके पर JCB मशीन भेजकर टीले की खुदाई कराई, जिसमें से 3 महिलाओं को जल्द ही बाहर निकाल लिया गया। उन्हें नजदीक के जामताड़ा सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों उन्हें ने मरा हुआ बता दिया।

होटल में लिखी जा रही थी बोर्ड परीक्षा की कॉपियां, अचानक पहुँच गई पुलिस और फिर...

हाथरस में हिंसा भड़काना चाहता था PFI, मोहसिन रजा ने की संगठन को बैन करने की मांग

बेंगलुरु पावर प्लांट हादसे में बुरी तरह झुलसे इंजीनियर की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -