योगी सरकार के खिलाफ सपा ने खोला मोर्चा, बोले- हर पीड़िता को दिलाएंगे न्याय
योगी सरकार के खिलाफ सपा ने खोला मोर्चा, बोले- हर पीड़िता को दिलाएंगे न्याय
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) ने हाथरस कांड के बाद योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सपा ने योगी सरकार को भी खुली चेतावनी दी है। सपा दुष्कर्म के बढ़ते मामलों को मुद्दा बनाकर महिलाओं को इन्साफ दिलाएगा। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने यूपी को रेप स्टेट बना दिया है, ऐसी स्थिति में महिलाओं के हित में इंसाफ की लड़ाई होगी, जिसमें सभी परिवारों को आगे बढ़कर संघर्ष करना होगा जाति, धर्म और वर्ग को भुलाकर महिलाओं को इंसाफ दिलाना।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सोमवार शाम एक बयान जारी करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी दुष्कर्म की सभी बेटियों और बहनों को इंसाफ दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है, जिसमें हाथरस की बेटी भी शामिल है। किसी भी मामले में, ऐसी महिलाओं को इंसाफ दिया जाएगा, जिसके लिए पार्टी अब उत्तर प्रदेश में 'न्याय युद्ध' छेड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कहा कि इस जंग में देश के सभी परिवारों को अपनी बहनों और बेटियों की रक्षा के लिए एकजुट होना होगा, तभी सत्ता की अहंकारी ताकत टूटेगी। दुष्कर्म के हर मामले में, चाहे वह हाथरस हो, बलरामपुर हो या कहीं और, सरकार को धर्म, जाति, वर्ग वोट और प्रभाव की पक्षपाती सियासत को त्यागना होगा और महिला सुरक्षा का संकल्प लेना होगा।

बिहार चुनाव: पोस्टर में पीएम मोदी के फोटो पर हुआ बवाल, भाजपा ने बनाई एलजेपी से दूरी

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को दी जाएगी दवा की अंतिम खुराख

हाथरस में हिंसा भड़काना चाहता था PFI, मोहसिन रजा ने की संगठन को बैन करने की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -